Kareena Kapoor : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं. हर एक फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब सराहना होती है. हालांकि कई बार वह अपने फैंस को इग्नोर भी कर देती हैं, जिसके चलते वह (kareena kapoor) ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. हाल ही में इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति (Narayana Murthy) ने भी अभिनेत्री करीना कपूर के बुरे बर्ताव पर खुलकर बात की, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

करीना के एटीट्यूड पर भड़के नारायण मूर्ति

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो एक कार्यक्रम का है. जहां नारायण मूर्ति ने फ्लाइट की एक घटना को याद किया, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान (kareena kapoor) भी मौजूद थी. हालांकि ये वीडियो बहुत पुराना है.

वीडियो में बिजनेसमैन नारायण मूर्ति कह रहे हैं कि, “उस दिन मैं फ्लाइट में था और लंदन से लौट रहा था. उसी फ्लाइट में उनकी सीट के पास करीना कपूर खान भी बैठी थीं. उनके पास कई लोग आए और उनसे हैलो कहा, लेकिन एक्ट्रेस ने कोई प्रतिक्रिया देने की जहमत नहीं उठाई. वहीं जो भी मेरे (Narayana Murthy) पास आया, मैं खड़ा हुआ और उनसे आधा मिनट या एक मिनट तक बात की. वह बस यही उम्मीद कर रहे थे.”

सुधा मूर्ति ने किया करीना का बचाव

वहीं अपने पति (Narayana Murthy) की बात को बीच में काटते हुए सुधा मूर्ति ने करीना (kareena kapoor) का बचाव किया. उन्होंने कहा, “वह थक गई होंगी. मूर्ति, एक संस्थापक और एक सॉफ्टवेयर व्यक्ति है, जिनके शायद 10,000 प्रशंसक होंगे लेकिन एक अभिनेत्री के दस लाख प्रशंसक होंगे!”

आगे नारायण मूर्ति ने सुधा मूर्ति को जवाब दिया और कहा, “नहीं, नहीं, यह मुद्दा नहीं है. मुद्दा ये है कि जब कोई स्नेह दिखाता है, तो मुझे लगता है कि आप इसे कितने भी गुप्त तरीके से वापस दिखा सकते हैं. मुझे लगता है कि ये बहुत महत्वपूर्ण होता है. वैसे भी यह सभी आपके अहंकार को कम करने के तरीके हैं.” बहरहाल करीना कपूर ने अब तक इस वायरल वीडियो पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...