Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo : स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीआरपी लगातार बढ़ती जा रही है। हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर का ये सीरियल टीवी का सबसे चहेता शो बना हुआ हैं। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते रहते है। शो के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि मंजरी अभिनव से भीख मांगती है, जिससे अक्षरा और अभिमन्यु एक हो जाए। हालांकि ये सारी बाते आरोही सुन लेती है, जिससे उसका दिल टूट जाता है।

हाल ही में शो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo) के मेकर्स ने सीरियल ‘ये रिशता क्या कहलाता है’ का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा रहा है कि अब जल्द ही अक्षरा की जिंदगी में भूचाल आने वाला है।

आगामी एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट

शो के लेटेस्ट प्रोमो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo) में दिखाया गया है कि अबीर कहीं जा रहा है, जिसके जाने से पहले अक्षरा उसे कुछ समझा रही है। इस बीच अक्षरा रोने लगती है तो अबीर उससे कहता है कि मैं हमेशा-हमेशा के लिए थोड़ी न जा रहा हूं कुछ समय में ही वापस आ जाउंगा।

इसके आगे देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अबीर को अक्षरा-अभिनव से छीन कर बिरला हाअस लेकर जा रहा होता है। इसे देख अभिनव अक्षरा से कहता है आज कानून के सामने मां की ममता हार गई। अबीर को जाता देख अक्षरा बहुत रोती है। इस प्रोमो को देखने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि अब जल्द ही शो में अबीर की कस्टडी की कहानी शुरू होगी।

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...