टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में इन दिनों  फुल एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है. हाल ही में अनुज और अनुपमा की शादी हुई है. और शादी के बाद अनुज-अनुपमा हनीमून मनाने के लिए मुंबई गये हैं. जहां अनुज अपने अतीत के बारे में अनुपमा से बताता है. वह अनुपमा को अनाथालय ले जाता है, जहां उन्हें एक छोटी बच्ची मिलती है. यहां से शो के मेकर्स ने एक नए ट्रैक की शुरुआत कर दी है. आइए बताते है, क्या है पूरा मामला.

शो में आप देखेंगे कि जल्द ही अनुज और अनुपमा अनु नाम की एक लड़की को गोद लेंगे. फिर से अनुपमा मां बनेगी. इससे शो की कहानी में नया मोड़ देखने को मिलेगा. मेकर्स के इस ट्विस्ट ने फैंस नाराज है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by •M?❤ (@maan.universe)

 

फैंस ने मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. शो के फैंस दावा कर रहे हैं कि सीरियल अनुपमा के मेकर्स पूरे मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rayafanpagelover (@rayafanpagelover1)

फैंस का कहना है कि जैसे अनुज-अनुपमा पेरेंट्स बनेंगे कहानी कE फोकस अनुपमा की बेटी पर चला जाएगा. ये बात फैंस को हजम नहीं हो रही है. फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अनुपमा के मेकर्स की लताड़ लगा रहे हैं.

फैंस का कहना है कि घुमा-फिराकर मेकर्स अनुपमा का बचकाना अंदाज दिखाकर बोर करने से बाज नहीं आते हैं. एक फैन ने सोशल मीडिया पर  लिखा है कि  दर्शकों को घटिया चीजें दिखानी बंद करो. आप लोग शो के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो अनुपमा के मेकर्स को धमकी देनी शुरू कर दी है.

 

तो वहीं दूसरे फैन ने अनुपमा के बारे में बात करते हुए लिखा, अनुज और अनुपमा की शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है. शादी के तुरंत बाद अडॉप्शन ट्रैक शुरू कर दिया गया है. लेकिन कुछ फैंस अनुपमा के मेकर्स को सपोर्ट भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि शो में होने जा रही अनुज कपाड़िया के भाई-भाभी की एंट्री दिलचस्प होगी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...