एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल कुंडली भाग्य में विलेन के किरदार में नजर आने वाले संजय गगनानी ने बीते दिन यानी 28 नवंबर को शादी के बंघन में बंध चुके हैं. टीवी के इस कपल ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी कि है.

संजय ने अपनी शादी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत भाटिया से कि है, जहां उनकी शादी में कुंडली भाग्य की पूरी टीम मौजूद थी. संजय यानि पृथ्वी की शादी में सृष्टि अपनी मां के साथ पहुंची थी. जहां उसने शादी में जमकर डांस किया है. वहीं पृथ्वी की शादी में उनकी ऑनस्क्रिन गर्लफ्रेंड सरलीन भी काफी ज्यादा सजधज के पहुंची थी. जहां उसे लोगों ने  खूब प्यार दिया है.

शादी के रस्मों के दौरान सरलीन ने अपनी ऑनस्क्रिन बॉयफ्रेंड की पत्नी के साथ खूब सारा फोटो क्लिक करवाया है.

वहीं हल्दी की रस्मों के दौरान संजय ने अभिषेक कपूर के साथ खूब प्यारा लुटाया है, संजय की शादी में श्रद्धा आर्या और धीरज कपूर नहीं पहुंचे फैंस इन्हें खूब ज्यादा मिस कर रहे हैं. संजय गगनानी की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाकर रख दिया है.

फैंस लगातार इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं, शादी की सभी रस्मों में अंजुम फकीह खूब मस्ती करती नजर आईं. पहले तो इन सितारों ने संगीत में जमकर धमाल मचाया उसके बाद से इन्होंने शादी में भी खूब मस्ती किया.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...