जीटीवी के धारावाहिक ‘रब से सोणा इश्क’ में हीर,‘दो दिल बंधे इक डोरी से’ में शिवानी राणा से हारिया,‘ससुराल सिमर का’ में डाक्टर प्रेरणा और ‘इश्कबाज’ में भव्या का किरदार निभा चुकी अदाकारा मानसी श्रीवास्तव अब जीटीवी पर सोमवार से  शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे प्रसारित हो रहे सर्वाधिक लोकप्रिय धारावाहिक‘‘कुंडली भाग्य’’से जुड़ने जा रही हैं.

धारावाहिक‘‘कुंडली भाग्य’’के पेचीदा कथानक और करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) जैसे किरदारो ने पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रखा है. यह कलाकार अपनी मनमोहक के मिस्ट्री और दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी से सभी  के दिलों पर कब्जा करने में कामयाब रहे हैं.यहां तक किसी रियल के अन्य किरदार फिर चाहे सृष्टि हो, समीर या पृथ्वी भी अपने प्रदर्शन से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में सफल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी से लेकर नेहा मारदा तक, बिग बॉस 15 के लिए फाइनल हुए ये 7 सेलिब्रिटी

पिछले 4 वर्षों में दर्शकों से अपार प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद ‘कुंडली भाग्य’ ने अब 3 महीने का लीप लिया है, जहां करण और प्रीता एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं,जो उन्हें बहु प्रतीक्षित ‘अच्छी खबर‘ देगी।तो वहीं करण लूथरा की कॉलेज की दोस्त सोनाक्षी भी अब लोगों को आष्चर्य चकित करने के लिए नजर आने वाली हैं.इसी के साथ सोनाक्षी के किरदार केा निभाते हुए अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव भी इस सीरियल में नजर आने लगेंगी.

‘‘कुंडली भाग्य’’से जुड़ने की चर्चा करते हुए मानसी श्रीवास्तव ने कहा-“सोनाक्षी और करण कॉलेज के दोस्त हैं.दोनों के बीच बहुत अच्छा गठबंधन है.अब वह प्रीता के भी बेहद करीब हो जाएगी. वास्तव में इस चरित्र की सकारात्मक छाया के साथ-साथ कई अन्य रंग जो वह इस भूमिका में लाएंगे, ने वास्तव में मुझे इस चरित्र को चित्रित करने के लिए प्रेरित किया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...