भजन सम्राट अनूप जलोटा बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. बिग बॉस में अनूप जोलोटा के साथ जसलीन मथारू की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था. हाल ही में अनूप जलोटा ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना वायरस के बचाव के लिए आइसोलेशन में रखा गया है.

अनूप जलोटा ने किया ये ट्वीट…

अनूप जलोटा इस खबर से डरे हुए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा है. ‘मैं बीएमसी की तरफ से 60 साल तक के बुजुर्ग को दी जा रही सुरक्षा के घेरे में रखा गया हूं. यह सब देखकर मुझे बहुत डर लग रहा है मैंने जैसे ही लंदन से मुंबई के लिए लैंड किया तभी मुझे होटल मिराज से ले जाया गया मेरे जांच के लिए डॉक्टर्स की टीम है जो लगातार जांच कर रही है मैं बाकी अन्य यात्रियों से भी अपील करता हूं कि करोना वायरस को रोकने में मदद करें’

ये भी पढ़ें-Naagin 4 के सेट पर Coronavirus का टेस्ट करवाती दिखीं Rashami, फैंस

कोरोना की चपेट में आने वाले पहले सेलेब अनूप 

अनूप जलोटा के इस खबर ने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है. वो अभी तक के पहले सेलेब है जो कोरोना वायरस के चपेट में आए हैं. यह वायरस बुजुर्गों के लिए खतरनाक माना जा रहा है. इसके चपेट में अभी तक 3 बुजुर्गों की जान जा चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

Support us friends #biggboss12 @jasleenmatharu @anupjalotafai

A post shared by Anup & jasleen bigg boss 12 (@anup_jasleen_bigboss_fanpage) on

सबसे ज्यादा करोना का मामला मंबई से आया है. अभी तक 39 व्यक्ति इस बीमारी से संक्रमित है. वहीं पूरे देश में 130 लोग इस बीमारी के चपेट में आ चुके हैं.

बंद हुए स्कूल-कॉलेज…

देश में इस वायरस के चलते पैनिक माहोल बना हुआ है. इसके बचाव के  लिए सरकार हर तरह के कदम उठा रही है. जिससे जनता को ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े. कुछ राज्यों में भीड़भाड वाली जगहों को बंद कर दिया गया है. ऑफिस. कॉलेज, सिनेमाघर औऱ बच्चों के स्कूल को 31 मार्च तक बंद करने का ऐलान कर दिया गया है. घर के अंदर रहना सबसे ज्यादा सुरक्षित माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें-छोटी सरदारनी: शो ने किए 200 एपिसोड्स पूरे, कास्ट संग मेहर-सरब ने

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...