कोरोना वायरस ने एक बार फिर से इंडस्ट्री में हलचल मचा दिया है. गंगूबाई काठियावाड़ी के डायरेक्ट संजय लीला भंसाली का कोरोना  रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. इस खबर के आने के बाद संजय लीला भंसाली के अपकमिंग फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है.

आलिया भट्ट कुछ वक्त पहले संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म के आखिरी पार्ट्स की शूटिंग कर रही थी. जैसे ही संजय लीला भंसाली की रिपोर्ट पॉजिटिव आई आलिया भट्ट ने खुद का कोरोना टेस्ट करवाया जिसके बाद आलिया का रिपोर्ट निगेटिव आया, बावजूद इसके आलिया भट्ट ने खुद को आइसोलेट  कर लिया है.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले विवादों में फंसी आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🌐 (@aliabbhatt)

फिल्म   'गंगूबाई काठियावाड़ी ' की लीड एक्ट्रेस होने के साथ- साथ आलिया भट्ट रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड भी है. ये दोनों बीते दिनों कई दिनों तक एक साथ रहें हैं. जिसके बाद अब जल्द ही दोनों शादी का पेलान भी कर रहे हैं. बता दें कि रणबीर औऱ आलिया पिछले साल ही शादी के बंधन में बंध चुके होते लेकिन रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर के देहांत के बाद से इनकी शादी के समय को टाल दिया गया.

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधी जेपी दत्ता की बेटी, देखें खूबसूरत फोटोज

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी लंबे समय से अटकी पड़ी है, इस फिल्म कि शूटिंग कोरोना आने से पहले शुरू हो गई थी, लेकिन कोरोना की वजह से अभी तक अटकी पड़ी हुई थी, कोरोना काल में इस फिल्म के शूटिंग मे बहुत सी दिक्कते आई थी. हालांकि फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. खबर है कि यह फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज हो जाएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT