इन दिनों पूरे बौलीवुड के साथ साथ मीडिया में खबरे गर्म हैं कि बौलीवुड के कुंवारे सुपर स्टार सलमान खान इस साल अपने जन्मदिन पर अपनी रोमानियन प्रेमिका लूलिया वेंटूर के साथ शादी करने वाले हैं. जबकि अब तक इस खबर की पुष्टि  सलमान खान या उनके परिवार के सदस्यों या उनके करीबी मित्रों ने नहीं की है. जब ‘सरिता’ ने शादी को लेकर जांच पड़ताल की, तो पाया कि सलमान खान और लूलिया वेंटूर की शादी की संभावनाएं दूर दूर तक नजर नही आ रही हैं.

यदि कल को शादी की यह खबर महज ‘पब्लिसिटी स्टंट’ साबित हो जाए, तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए. सर्वविदित है कि ‘यशराज फिल्मस’ निर्मित व सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘‘सुल्तान’’ जुलाई माह में रिलीज होने वाली है. ‘यशराज फिल्मस’ अपनी फिल्मों का प्रचार सिर्फ एक माह पहले ही शुरू करता है, पर सलमान खान खुद को सुर्खियों में बनाए रखने के लिए कुछ तो करेंगे ही....यदि सलमान खान के अति नजदीकी सूत्रों पर यकीन किया जाए, तो सलमान खान भी लूलिया के संग अपनी शादी की खबरों के माध्यम से सुर्खियों में रखना चाहते हैं.

बौलीवुड में सलमान खान और लूलिया वेंटूर की शादी करने व उनकी शादी की तारीखों को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं, मगर सोचने वाली बात यह है कि यदि सलमान खान अपनी शादी के लिए हामी भर चुके हैं, तो इससे सबसे ज्यादा खुश सलमान खान के माता पिता और उनके भाई बहनों को होना चाहिए. पर यह सभी चुप हैं. इनके चेहरे पर इस बात की खुशी के कोई चिन्ह नजर नहीं आ रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...