YRKKH Promo : प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्शद चोपड़ा (Harshad Chopda) स्टारर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इस वक्त सस्पेंस बना हुआ है. बीते दिन सीरियल का नया प्रोमो (YRKKH Promo) जारी किया गया, जिसमें दिखाया गया है कि अभिनव की मौत हो जाती है. वहीं अक्षरा, अभिनव की मौत के लिए अभिमन्यु को जिम्मेदार समझती है. इसी के साथ शो में नया ट्विस्ट आना पक्का है.

अक्षरा को लगा सदमा 

शो के नए प्रोमो (YRKKH Promo) की शुरुआत में दिखाया जाता है कि अभिमन्यु, अभिनव की जान बचाने के लिए उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन पकड़ नहीं पाता है और अभिनव सीधे खाई में गिर जाता है. इसके बाद दिखाया जाता है कि अभीर, अक्षरा से पूछता है, ‘मम्मा, पापा कहां गए हैं? पर अक्षरा कोई जवाब नहीं देती. तभी अभिमन्यु की एंट्री होती है.

अक्षरा ने अभिमन्यु से पूछे सवाल

अक्षरा, अभिमन्यु को देख भड़क जाती है और उससे कहती, ‘अब यहां पर क्या लेने आए हो तुम? बड़े पापा ने खुद देखा था तुम्हें अभिनव को धक्का देते हुए. मुझे प्यार करना तुमने सिखाया, लेकिन प्यार निभाना मुझे अभिनव ने सिखाया था और तुमने क्या किया…’ यहीं नहीं अक्षरा आगे कहती है, ‘पहले तुमने अभीर को मुझसे छीना और अब अभिनव को. अब कल को अगर अभीर तुमसे पूछेगा कि उसके पापा कहां हैं? तो तुम क्या जवाब दोगे?.’

शो के नए प्रोमो (YRKKH Promo) को देखने के बाद दर्शकों के दिल में कई सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या अभिनव की सही में मौत हो गई? क्या अभिमन्यु ने अभिनव का मारा है? आदि-आदि. लेकिन इन सभी सवालों के जवाब तो आज के एपिसोड में ही मिलेंगे.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...