Anupamaa Spolier Alert : छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा होता है जिससे दर्शकों का एंटरटेनमेंट बना रहता है. बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि माया अनुपमा से सबके सामने बदसलूकी करती है. हालांकि इस बीच कांताबेन माया को चांटा मारती है और उसे खूब खरी-खोटी सुनाती है. इसके बाद अनुज अनुपमा से माफी मांगता है और उसे रोते हुए विदा करता है. इसके अलावा आज के एपिसोड (Anupamaa Spolier Alert) में दिखाया जाएगा कि माया अनुपमा को गाड़ी से उड़ाने का प्लान बनाती है लेकिन इसमें उसकी ही मौत हो जाएगी.

माया का शातिर प्लॉन

आगामी एपिसोड (Anupamaa Spolier Alert) में दिखाया जाएगा कि माया मन-मन में सोचती है कि वह अनुपमा को गाड़ी से उड़ा देगी. वह एक सपना देखती है जिसमें वह एक गाड़ी लेकर अनुपमा का पीछा करती है और मौका मिलते ही उसे उड़ा देती है. इसके बाद दिखाया जाएगा कि माया अपने कमरे में तोड़फोड़ कर रही होती है कि उसे अपनी आंखों के सामने अनुपमा दिखती है. फिर माया अनुपमा से कहती है तुम क्यों वापस आई हो? इसके बाद अनुपमा माया को पकड़ कर बैठाती है और उससे कहती है कि उसे कुछ बात करनी है.

माया को समझाएगी अनुपमा

आगे दिखाया जाता है कि बाहर अनुज और कांताबेन को माया की काफी चिंता हो रही होती है, जिसके बाद अनुज कहता है कि यहां अनुपमा को वापस नहीं आना चाहिए था. फिर कांताबेन कहती है पहले माया अपने मन का कर रही थी. अब अनुपमा को करने दो, तुम चिंता मत करों.

दूसरी तरफ अनुपमा माया से कहती है कि, ‘मैं तुम्हारी परेशानी हूं, लेकिन मैं तो अब जा रही हूं. इसलिए अब तुम अपने मन में मेरे लिए नफरत मत पालो और न ही मैं और अनुज तुम्हारे साथ कोई खेल खेल रहे हैं. वैसे भी अगर हमें साथ रहना होगा तो हम रह सकते हैं क्योंकि हम विवाहित है. इसके अलावा कानून भी हमें साथ रहने की इजाजत देता है, तो अपने मन से ये भ्रम निकाल दो कि हम किसी और की वजह से साथ नहीं रह रहे हैं.’

अनुपमा- अनुज सात जन्मों तक मेरे ही रहेंगे

इसके आगे अनुपमा (Anupamaa Spolier Alert) माया को समझाते हुए कहती है, ‘और अगर रही बात अनुज की तो वह मेरे थे, मेरे हैं, और हमेशा मेरे ही रहेंगे. सात जन्मों तक रहेंगे. मैंने अनुज को केवल और केवल अपनी बेटी के लिए छोड़ा है. जिंदगी काफी छोटी है इसलिए इसे खुलकर और खुशी से जियो.’

इसके आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया अनुपमा से माफी मांगती है. जब दोनों बात कर रहे होते है तो वहां एक ट्रक आ जाता है और अनुपमा की जान बचाने के लिए माया अपनी जान दे देती है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...