टीवी सीरियल अनुपमा में हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. शो के बिते एपिसोड में आपने देखा कि नौकरी जाने के बाद से वनराज को पारितोष ने खूब सुनाया. तो वहीं राखी दवे इस मौके का फायदा उठाती नजर आई. इस बीच काव्या भी वनराज को ताने दिये. शो के आने वाले एपिसोड में काव्या कुछ ऐसा करने वाली है, जिससे वनराज के होश उड़ जाएंगे. आइए बताते हैं शो के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में.

शो में आपने देखा कि अनुपमा के डांस एकेडमी को देश-विदेश में कॉन्ट्रैक्ट मिल गया है. इससे अनुपमा-अनुज बेहद खुश है. तो वहीं दूसरी ओर काव्या ये सुनकर जल-भून गई है. शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राखी दवे इंतजार करेगी कि काव्या उसकी प्लानिंग में साथ दे लेकिन इधर काव्या के मन में कुछ और ही चल रहा है.

 

शो में आप देखेंगे कि काव्या अपने एक्स हसबैंड को फोन करेगी और उससे मिलने के लिए कहेगी. तो वहीं वनराज सब कुछ सुन लेगा, उसे झटका लगेगा. जैसे ही काव्या को पता चलेगा कि वनराज ने सुन लिया है, वह हैरान रह जाएगी.

 

शो के बिते एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा ने पूरे परिवार के सामने कहा कि वह अपनी शादी का खर्चा वो खुद उठाएगी. अनुपमा ने ये भी कहा कि वो अनुज के सारे सपने पूरे करेंगे जो उसने अपनी शादी को लेकर देखे हैं. अनुपमा की बात सुनकर बापूजी और अनुज भी इमोशनल होते नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ?????? ?️ (@_starsxempire_)

 

तो दूसरी तरफ बा को अनुपमा की खुशियां बर्दाश्त नहीं हुई. शो में आप देखेंगे कि बा दावा करेगी कि अनुज और अनुपमा शादी के बाद कभी भी खुश नहीं रह पाएंगे.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...