अमिताभ बच्चन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि अमूमन वह हर कलाकार की फिल्म के प्रदर्शन से पहले अपने ट्विटर, ब्लाग व फेसबुक पर उस कलाकार की तारीफों के पुल बांधते रहते हैं. हर फिल्म के प्रदर्शन से पहले आयोजित होने वाले शो व फिल्म के प्रीमियर पर सपरिवार पहुंचते हैं. फिल्म देखकर उस फिल्म की तारीफ में जो कुछ भी कह सकते हैं, वह कहते रहते हैं. मगर उनका अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’’ को लेकर चुप रहना हर किसी के लिए आश्चर्य का विषय बना हुआ है. अब तक उन्होंने इस फिल्म के किसी गाने, ट्रेलर या ऐश्वर्या राय बच्चन के अभिनय को लेकर भी अपने ट्विटर, ब्लाग या फेसबुक पर कुछ भी नहीं लिखा.

इतना ही नहीं करण जोहर ने सोमवार को अपनी फिल्म ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’ का एक खास शो आयोजित किया, जिसमें रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर सहित पूरे कपूर परिवार के साथ साथ अनुष्का शर्मा का पूरा परिवार मौजूद था. लेकिन इस शो में अमिताभ बच्चन के परिवार से कोई नहीं पहुंचा. यहां तक कि इस फिल्म में अभिनय करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन भी नहीं पहुंची. हर कलाकार की फिल्म देखने पहुंचने वाला बच्चन परिवार अपने ही परिवार की सदस्य की फिल्म के समय नामौजूद रहा. इससे बौलीवुड से जुड़े लोग आश्चर्यचकित हैं तथा बौलीवुड में अटकलों का बाजार गर्म हो चुका है.

बौलीवुड में अटकलें गर्म हैं कि  क्या अमितभ बच्चन और करण जोहर के संबंध बिगड़ चुके हैं? क्या करण जोहर और ऐश्वर्या राय के बीच तलवारे खिंच गयी हैं? बौलीवुड के बिचौलियों का मानना है कि अमिताभ बच्चन अब तक करण जोहर को अपना पारिवारिक सदस्य मानते रहे  हैं. लेकिन जिस तरह से करण जोहर ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के उपर अति बोल्ड व गर्मागर्म अंतरंग दृश्यों को फिल्माया है, उससे अमिताभ बच्चन नाराज हैं. सूत्रों का मानना है कि अमिताभ बच्चन को करण जोहर से ऐसी उम्मीद नहीं थी. इसी के चलते बच्चन परिवार ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से किनारा कर लिया है. वैसे जिन दृश्यों को लेकर अमिताभ बच्चन को आपत्ति थी, उन चार दृश्यों पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलवाकर छोटा कर दिया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...