जान अब्राहम बतौर निर्माता व अभिनेता एक कोरियन फिल्म ‘‘द मैन फ्राम नो व्हेअर’’ का हिंदी रीमेक ‘‘राकी हैंडसम’’ के नाम से लेकर आ रहे हैं. इस एक्शन प्रधान रोमांचक फिल्म को बेहतरीन फिल्म बनाने में जान अब्राहम अपनी तरफ से कोई कसर नहीं बाकी छोड़ रहे हैं. सूत्रों के अनुसार इसी के चलते जान अब्राहम ने अपनी फिल्म ‘‘राकी हैंडसम’’ में ‘बांबें राकर्स’’ के लोकप्रिय गीत ‘‘राक द पार्टी’’ का रीमिक्स फिल्माया है. इस रीमिक्स गाने में सेंसुआलिटी के साथ नृत्य करती नजर आने वाली हैं मोरक्कन-कनाडियन अदाकारा नोरा फतेही.

इस गीत से खुश व उत्साही नोरा फतेही कहती हैं-‘‘मैं इस गीत को लेकर बहुत खुश हॅूं. जब फिल्म के निर्माताओं ने मुझे आडीशन के लिए बुलाया था, तो मुझे यकीन नहीं था. पर जब निर्माताओं ने मुझे बुलाया तो मैं बहुत खुश हुई थी. इस गीत के फिल्मांकन के बाद तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. यह मेरी खुशकिस्मती है कि निर्माता जान अब्राहम ने सबसे पहले फिल्म के इसी गाने को बाजार में लाने का निर्णय लिया है.’’

निशिकांत कामत निर्देशित फिल्म ‘‘राकी हैंडसम’’ में जान अब्राहम के साथ श्रुति हासन की जोड़ी है. इसके अलावा अन्य कलाकार हैं- निशिकांत कामत, शरद केलकर, नतालिया कौर और दिया चालवाड़.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...