जैकी श्रॉफ के बेटे और ‘हीरोपंती’ तथा ‘बागी’ फिल्मों के हीरो टाइगर श्रॉफ बुरी तरह से फंसते नजर आ रहे हैं. मुंबई के फिल्म लेखक व निर्देषक कृति कुमार ने मुंबई में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में टाइगर श्रॉफ पर अपनी फिल्म की पटकथा की चोरी करने का संगीन आरोप लगाया है.

कृति कुमार ने आरोप लगाया है कि कृति कुमार अपनी फिल्म ‘‘एम जे रिटर्न’’ को टाइगर श्रॉफ के साथ बनाना चाहते थे. इसलिए वह टाइगर श्रॉफ से मिले थे और अपनी फिल्म की पटकथा टाइगर श्रॉफ को सुनायी थी.

टाइगर श्रॉफ ने उनकी फिल्म में अभिनय करने लिए हामी भरी थी. उसके बाद वह फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले तैयारी करने के बहाने कृति कुमार से व्हाट्सअप और ‘ईमेल’ के जरिए पूरी जानकारी हासिल करते रहे.

कृति का कहना है कि उन्होंने टाइगर श्रॉफ को अपनी फिल्म का हीरो मानते हुए उन पर अंधविष्वास कर अपनी फिल्म की पूरी जानकारी और रिसर्च से संबंधित सामग्री भी दे दी.पर टाइगर श्रॉफ ने उनके साथ धोखाधड़ी की.

टाइगर श्रॉफ ने कृति कुमार की फिल्म ‘‘एम जे रिटर्न’’ की यह सारी जानकारी व पटकथा फिल्म ‘‘बागी’’ व ‘‘हीरोपंती’’ के निर्देषक साबिर खान व निर्माता साजिद नाड़ियादवाला को दे दी.

उसी कहानी पर अब टाइगर श्रॉफ को हीरो लेकर साबिर खान व साजिद नाडियादवाला फिल्म ‘‘मुन्ना एंड माइकल’’ का निर्माण करने जा रहे हैं.

बहरहाल, कृति कुमार ने वर्सोवा पुलिस थाणे में टाइगर श्रॉफ, साबिर खान, साजिद नाडियादवाला और विक्की रजानी पर मुकदमा दर्ज कराया है.

ज्ञातब्य है कि साबिर खान व साजिद नाडियादवाला पर फिल्म ‘‘बागी’’ को विदेशी फिल्म ‘‘द रेड रिडेप्षन’’ को चुराकर बनाने का आरोप पहले ही लग चुका है. यह मामला अदालत में विचाराधीन हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...