अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ कुछ दिन पहले ऑनलाइन लीक होते-होते बची. खिलाड़ी कुमार और भूमि पोडनेकर की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म एक जिम ट्रेनर को एक पेन ड्राइव में मिली. लेकिन फिल्म लीक नहीं हो पाई.

इस खबर के बाद लोगों के मन में सवाल ये उठा कि आखिर ये हुआ कैसे? आखिर कौन है वो शख्स जिसने इतनी बड़ी गलती की. अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें किसी बाहर वाले का हाथ है तो आप गलत हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म के लीक होने की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गयी. दरअसल फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडे के बिजनेस पार्टनर की असिस्टेंट की गलती की वजह से ये सब हुआ.

दरअसल, असिस्टेंट के पास एक पेन ड्राइव थी जिसमें टॉयलेट एक प्रेम कथा की पूरी फिल्म थी. असिस्टेंट वो पेनड्राइव कहीं पर भूल गईं और बाद में वो पेनड्राइव एक जिम ट्रेनर के हाथ लग गई. बाद में उसी जिम ट्रेनर ने वो पेन ड्राइव कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को दे दी और उन्हें पूरी बात बताई.

रेमो की मानें तो उन्हें जब जिम ट्रेनर ने पेन ड्राइव देकर ये बताया कि उसमें टॉयलेट एक प्रेम कथा का फर्स्ट हाफ है. लेकिन रेमो का कहना है कि पेन ड्राइव में पूरी ही फिल्म थी. रेमो का कहना है, एक डायरेक्टर के तौर पर मुझे पता था कि अगर फिल्म रिलीज होने से पहले लीक हो गई तो बहुत बड़ा बवाल मच जाएगा. मैंने अक्षय कुमार से लगातार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाए. जिसके बाद मैंने फिर फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को सब बताया और उन्हें तुरंत डायरेक्टर श्री नारायण को मेरे ऑफस भेजा और मैंने उन्हें वो पेन ड्राइव दे दी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...