बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के जितने फैन भारत में हैं उतने ही विदेशों में भी हैं. दुबई में शाहरुख की दीवानगी ऐसी है कि लोग उनकी हर फिल्म देखने सिनेमाघर जरूर जाते हैं. यही वजह कि दुबई टूरिज्म ने शाहरुख खान से ही दुबई टूरिज्म के लिए प्रोमो रिकॉर्ड करने को कहा. दुबई टूरिज्म कैंपेन #BeMyGuest के शूट लिए हाल ही में शाहरुख दुबई गए थे. इस दौरान शाहरुख ने कुछ प्रमोशनल टीवी शो में भी हिस्सा लिया.

शाहरुख दुबई के एक चैनल में रमीज अंडरग्राउंड नाम के प्रैंक शो में पहुंचे. जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि इस शो में प्रैंक खेला जाता है. किंग खान के साथ भी एक प्रैंक किया गया. शाहरुख को वहां नकली गिरगिट से डराया गया और शाहरुख फीमेल होस्ट के साथ गड्ढे में जा गिरे. लेकिन जैसे ही शाहरुख को पता चला यह गिरगिट असली नहीं है बल्कि शो का एंकर रमीज गलाल इसमें घुसा हुआ है तो शाहरुख को गुस्सा आ गया.

शाहरुख ने शो की टीम पर भड़कते हुए कहा, 'क्या तुमने इसी बकवास के लिए मुझे इंडिया से बुलाया है.' मामला गंभीर होता देख शो एंकर ने माफी मांग ली, लेकिन शाहरुख यहां भी नहीं ठहरे और कहा माफी मांगने से कुछ नहीं होगा, यहां से चले जाओ और मेरी टीम को बुलाओ. ये कोई जोक है क्या.

एंकर ने शाहरुख को समझाने की कोशिश की और सफाई दी कि यह एक प्रैंक शो जिसका नाम रमीज अंडरग्राउंड है तो शाहरुख ने भड़कते हुए कहा मुझे तुम्हारे इस बकवास शो का नाम जानने में कोई रुचि नहीं है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...