बौलीवुड बदल रहा है, इस इंडस्ट्री में नए चेहरे सामने आ रहे हैं. कोई बाहर से तो कोई अपने ही पिता के नक्शे कदम पर चल रहा है. इन्हें लोग स्टार किड के नाम से जानते हैं. और जब स्टार किड फिल्मों में कदम रखते हैं तो उनके और उनके पिता के बीच तुलनाएं शुरू होना भी लाजमी है. इन स्टार बेटों का फिल्मों की चॉइस से लेकर एक्टिंग करने का तरीका, लुक्स और स्टाइल तो अपने पापा से अलग होता ही है बल्कि रियल लाइफ में भी वो अपने पिता से ठीक ओपोजिट होते हैं.

'पिता रात है तो बेटे दिन', यही सच है. फिल्में और स्टाइल कितना अलग है यह तो आप सभी जानते हैं, हम आपको बतातें हैं रियल लाइफ में ये बेटे अपने पिता से ओपोजिट कैसे हैं.

ऋषि कपूर और रणबीर कपूर

ऋषि कपूर जो सोशल मीडिया पर कमाल के एक्टिव रहते हैं और वहीं उनके बेटे रणबीर का सोशल मीडिया से दूरऔरदूर तक कोई वास्ता नहीं है. स्वभाव की बात की जाए तो शॉर्ट टेम्पर ऋषि के स्वभाव से कौन वाकिफ नहीं है, लेकिन उनके ओपोजिट रणबीर काफी शांत किस्म के इंसान हैं. ऋषि अपने फैन्स से जरा दूरी बनाए रखते हैं वहीं, सुना है रणबीर कभी किसी को ना नहीं कहते.

धर्मेन्द्र और सनी देओल

धर्मेन्द्र के बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के बीच प्यार तो खूब है मगर, बहुत कम लोग जानते हैं कि धर्मेन्द्र और सनी के बीच दिनऔररात का अंतर है. जहां धर्मेन्द्र पार्टीज करने और हर पल को दिल से जीने में विश्वास करते हैं वहीं सनी थोड़े प्रैक्टिकल हैं. पार्टीज में धर्मेन्द्र और बॉबी तो खूब एन्जॉय करते हैं मगर सनी पार्टीज में जाना ही पसंद नहीं करते.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...