आपने बॉलीवुड अभिनेताओं के अफेयर्स के किससे, उनके ब्रेकअप की बातें तो खूब सुनी होंगी. लेकिन आपने बॉलीवुड के फिल्‍ममेकर्स के प्‍यार की दास्‍तान, अभी तक नहीं सुनी होगी. बॉलीवुड की ऐसी हस्‍तियां जिन्‍होंने प्‍यार भी किया और शादी भी. इनमे से कुछ के बच्‍चे भी हैं. इसके बाद कामयाबी के शिखर पर बैठे ये वास्‍तव में डैशिंग लुक वाले र्निमाता, र्निदेशक अपनी असल जिंदगी में सफल नहीं हैं.

प्रभु देवा

बॉलीवुड और साउथ दोनों जगह एक्‍टर डायरेक्‍टर और सुपर कोरियोग्राफर प्रभु देवा के नाम का डंका बजता है. सलमान खान के डूबते करियर को वांटेड जैसी हिट फिल्म देकर प्रभु ने ही बचाया था. शाहिद कपूर का सहारा भी प्रभु देवा ही बने. हर जगह सक्‍सेज ही प्रभु देवा की पहचान बनी इसके बावजूद उनकी निजी जिंदगी तन्‍हाई की शिकार है. प्रभु ने पहले रामलता से शादी की उनके चार बच्‍चे भी हैं, पर उनकी जिंदगी में नयनतारा आ गयी. दोनों ने शादी भी की पर कभी इस बात को सार्वजनिक रूप से दोनों ने ही स्‍वीकार नहीं किया. लता से तलाक हो गया और नयनतारा भी उनकी जिंदगी से चली गयीं. आज प्रभु सिंगल हैं.

फरहान अख्‍तर

एक्‍टर, डायरेक्‍टर, फिल्‍ममेकर और सिंगर मल्‍टी टैलेंटेड फरहान अख्‍तर के पास सब कुछ है. कामयाबी और उनका चोली दामन का साथ है. बस नहीं है तो किसी पार्टनर का साथ नहीं है. दो-दो शादियां और दोनों नाकामयाब. फरहान की पहली शादी रिया जैन से हुई बाद में उन्‍होंने तलाक ले कर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट अधुना भबानी से शादी की पर अब करीब 16 साल के साथ के बाद ये दोनों भी अलग हो चुके हैं. दोनों के दो बच्‍चे भी हैं. फिलहाल फरहान का नाम श्रद्धा कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है पर दोनों ही उसे अफवाह बता रहे हैं और अभी फरहान भी सिंगल हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...