बालीवुड में ‘‘मस्तराम’’ जैसी बोल्ड फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली तारा अलिषा बेरी ने टीनएज के कथानक वाली फिल्म ‘‘द परफैक्ट गर्ल’’ में अभिनय कर जबरदस्त शोहरत बटोरी थी. इन दिनों वह केपटाउन में फिल्मायी गयी विक्रम भट्ट निर्देशित अति बोल्ड व सेक्सी फिल्म ‘‘लव गेम्स’’ में अभिनय कर चर्चा में है.

फिल्म ‘द परफैक्ट गर्ल’’ में टीनएज लवर का किरदार निभा चुकी तारा अलीषा बेरी को भी टीनएज में किसी से प्यार हो गया था. जो बाद में उनका नहीं हो पाया. मगर उस प्यार को वह आज तक नहीं भुला पायी हैं. खुद तारा अलीषा बेरी कहती हैं-‘‘मेरा पहला प्यार रोमांटिक नहीं, बल्कि काफी ड्रामैटिक था. यह बड़ी दुःखद कहानी है. मैं बचपन से सोचती थी कि जब भी मैं किसी इंसान से मिलूंगी और मुझे लगेगा कि वह मेरी जिंदगी में होना चाहिए, तो वह हमेशा मेरी जिंदगी में रहेगा. पर ऐसा नहीं हो पाया.

मुझे लगता है कि उस वक्त मैं अपनी जिंदगी के बहुत खराब वक्त से गुजर रही थी. और वह पहला इंसान था, जिससे मैं अपनी जिंदगी की सारी बातें कह पायी थी. फिर वह जा रहा था, उसे वापस नहीं आना था, पर हम रोक नहीं पाए. यह टीनएज उम्र की बात है. यह वह उम्र होती है, जब आपके शरीर के हारमोंस बदल रहे थे. ऐसे वक्त में हम किसी से भी प्यार कर बैठते हैं. उस वक्त मेरी जिंदगी में वह युवक आया था, जिससे मैं हर तरह की बात कर रही थी. उससे जुड़ गयी थी. अब वह प्यार था या सिर्फ आकर्षण था, कह नहीं सकती. मेरे हिसाब से वह मेरा प्यार ही था. उसके बाद से वह मुझे मिला नहीं. पर मेरी मम्मी को लगता है कि शायद वह वापस आए और हमारी फिर से मुलाकात हो. मेरी मम्मी को उसके बारे में पता था.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...