फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. लेकिन इन फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने अपने विवादास्पद बयानों से बटोरी हैं. अक्सर कोई न कोई विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरनेवाले रामगोपाल वर्मा एक बार फिर अपनी एक फेवरेट हीरोइन को लेकर दिए गए बयान की वजह से चर्चा में हैं.

रामगोपाल वर्मा की मानें तो एक अभिनेत्री की खूबसूरत जांघे देखकर वो इस कदर घायल हो गए थे कि उन्हें उस हीरोइन से प्यार हो गया था. इतना ही नहीं, उस अभिनेत्री की जांघे देखकर ही वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये.

रामगोपाल वर्मा ने उस हीरोइन को लेकर ये खुलासा किया है अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘गन्स एंड थाइज - द स्टोरी ऑफ माय लाइफ’ में. इस ऑटोबायोग्राफी में किए गए खुलासे के मुताबिक रामगोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन के हाथ में गन देखी और इस अभिनेत्री की खूबसूरत जांघे देखी, तब उन्होंने फिल्मों में आने के बारे में सोचा और बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा. इस अभिनेत्री की जांघे रामगोपाल वर्मा को न सिर्फ घायल कर गई बल्कि ये उनके लिए प्रेरणादायक भी साबित हुई. क्योंकि उसी से प्रेरित होकर रामू ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई.

रामगोपाल वर्मा न सिर्फ इस अभिनेत्री की जांघों के प्रति आकर्षित हुए, बल्कि उनकी खबूसूरती देखकर उनसे प्यार कर बैठे. रामू की मानें तो उनका यह प्रेमाकर्षण था. जिसे लेकर वो काफी उत्साहित थे लेकिन यह भावना उनके दिल में सिर्फ और सिर्फ इस अभिनेत्री के लिए आई थी. इस अभिनेत्री के प्रति रामगोपाल वर्मा की दीवानगी किसी नशे से कम नहीं थी और वो इस दीवानगी का अकेले ही भरपूर आनंद भी उठाते थे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...