अभी ताजा सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान फिल्म दबंग 3 की कहानी लिख रहे हैं. बॉलीवुड फिल्मकार और सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी सुपरहिट फिल्म दबंग का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं.

सूत्रों का मनना है कि ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्म होते ही ‘दबंग 3’ के प्री प्रॉडक्शन का काम शुरू कर दिया जाएगा. खबर ये भी है कि फिल्म के मुख्य लेखक दिलीप शुक्ला ने ‘दबंग 3’ ने जो कहानी लिखी है उस कहानी में सलमान खान ने काफी इनपुट दिए हैं, इसलिए फिल्म की प्रोडक्शन टीम सोच रही है कि सलमान की कहानी और उनके आइडिया पर ही ‘दबंग 3’ का निर्माण किया जाए.

‘दबंग 3’ को लेकर अरबाज की टीम का कहना है कि इस फिल्म में काफी कुछ बदलाव किया जाएगा. फिल्म के निर्देशन को लेकर अभी कुछ तय नहीं है कि इसका निर्देशन कौन करेगा. सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी के मुताबिक तो फिल्म में सोनाक्षी को होना चाहिए लेकिन खबर यह भी है कि इस फिल्म में दो हीरोइन होंगी जिसका चुनाव अभी किया जाना है.

‘दबंग 3’ के अन्दर 5 गाने तो जरूर होंगे क्योंकि यह एक यूजिकल फिल्म है इसके बाद 3 से 4 एक्शन सीन होने भी जरूरी है. ‘दबंग’ में दर्शक रोमांस, कॉमेडी, एक्शन और गाने देखने आते हैं और फिल्म की प्रोडक्शन टीम इन्हीं सब चीजों की तैयारी कर रही है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...