20 अक्टूबर 2006 को सलमान खान की फिल्म ‘जानेमन’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘डौन’ एक ही दिन सिनेमाघरों में पहुंची थी. यानी कि तब सलमान खान और शाहरुख खान की भिड़ंत बौक्स औफिस पर हुई थी. इस भिड़ंत में सलमान खान की फिल्म ‘जानेमन’ को बौक्स औफिस पर असफलता के साथ ही काफी नुकसान उठाना पड़ा था.

यदि एक अंग्रेजी वेब साइट की खबर पर यकीन किया जाए, तो अब पूरे ग्यारह वर्ष बाद एक बार फिर सलमान खान और शाहरुख खान की भिड़ंत होने वाली है. मगर इस बार यह भिड़ंत फिल्मों के माध्यम से बौक्स औफिस पर नहीं बल्कि टीवी पर होने वाली है. जी हां! सलमान खान और शाहरुख खान सितंबर माह में अलग अलग चैनलों पर टीवी कार्यक्रम का संचालन करते हुए नजर आएंगे. मजेदार बात यह है कि इन दोनों के टीवी शो एक ही दिन एक ही समय पर अलग अलग चैनलों पर प्रसारित होने वाला है.

सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान ‘स्टार प्लस’ के लिए पूरे विश्व में लोकप्रिय टाक शो ‘टीईडी टाक्स : नई सोच’ के भारतीय करण का संचालन करते हुए नजर आएंगे, जिसका निर्माण ‘फर्मेंटल मीडिया इंडिया’ कर रहा है. जबकि उसी वक्त ‘कलर्स’ चैनल पर ‘बिग बौस’ का सीजन ग्यारह प्रसारित होगा, जिसका संचालन सलमान खान करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान ‘बिग बौस सीजन ग्यारह’ के प्रोमो के लिए 30 जुलाई, रविवार के दिन शूटिंग करने वाले हैं. आपको बता दें कि ‘बिग बौस सीजन ग्यारह’ का प्रसारण ‘कलर्स’ चैनल पर 17 या 24 सितंबर से शुरू होगा. तो दूसरी तरफ शाहरुख खान टीवी शो ‘टीईडी टाक्स : नई सोच’ के लिए 19 अगस्त को शूटिंग शुरू करेंगे. सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान हर दिन दो एपिसोड की शूटिंग करते हुए सिर्फ सात दिन के अंदर 14 एपिसोड की शूटिंग पूरी करेंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...