वक्त की मार बड़ी कठोर होती है. वक्त तो अच्छे भले इंसान को अपने इरादे बदलने पर मजबूर कर देता है. इन दिनों जिस तरह से बड़े बड़े स्टार कलाकारों की फिल्में बाक्स आफिस पर दम तोड़ रही हैं, उससे हड़कंप मचा हुआ है. अब कई कलाकारों ने अपनी पारिश्रमिक राशि कम करने की बात कहना शुरू कर दिया है. मगर बालीवुड से जुड़े सूत्रों की माने तो अभिनेता सैफ अली खान को तो अपनी पारिश्रमिक राशि एक तिहाई करनी पड़ी है.

जी हां! सूत्रों के अनुसार सैफ अली खान ने तीन साल पहले निर्माता सुनील क्षेत्रपाल की अनाम फिल्म को अठारह करोड़ रूपए की पारिश्रमिक राशि में साइन किया था. पर कुछ वजहों से इस फिल्म का निर्माण टलता रहा. सैफ अली खान ओर असीम क्षेत्रपाल किसी एक विषय पर सहमत नही हो पा रहे थे. तो दूसरी तरफ पिछले तीन साल के दौरान सैफ अली खान की ‘‘गो गोवा गान’’, ‘‘बुलेट राजा’’, ‘‘हमशकल्स’’, ‘‘हैप्पी एंडिग’’ के साथ साथ ‘‘फैंटम’’ बुरी तरह से बाक्स आफिस पर असफल हो गयी.

इतना ही नही बतौर निर्माता भी वह बुरी तरह से असफल रहे है. सूत्रों पर यकीन किया जाए तो फिल्म निर्माण में सैफ अली खान के भागीदार दिनेया विजन से भी उनकी अनबन चल रही है. दिनेष विजन ने अपनी एक अलग कंपनी बनाकर भी फिल्म निर्माण करना शुरू कर दिया है. तो तीसरी तरफ सैफ अली खान के पास कोई काम नही है. इसी के चलते सूत्रो के अनुसार इस बार सैफ अली खानने एक अच्छी कहानी के मिलते ही निर्माता सुनील क्षेत्रपाल की फिल्म में अभिनय करने के लिए हामी भर दी है. मगर इसके लिए उन्हे अपनी फीस एक तिहाई करनी पड़ी है. यानी कि अब वह सुनील क्षेत्रपाल की इस फिल्म को अठारह करोड़ रूपए की बजाय महज छह करोड़ रूपए में करने वाले हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...