बॉलीवुड में राकेश ओम प्रकाश मेहरा की प्रेम कहानी प्रधान फिल्म ‘मिर्जिया’ से दो नवोदित कलाकार सैयामी खेर व हर्षवर्धन कपूर अभिनय जगत में कदम रख रहे हैं.

इस फिल्म के कुछ किसिंग सीन काफी चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि इन दोनों नवोदित कलाकारों ने सिनेमा के परदे पर बिना किसी झिझक के शानदार किसिंग सीन दिए हैं. इन दोनो कलाकारों ने जितनी शिद्दत से अति संजीदा प्रेम या चुंबन दृष्यों को अंजाम दिया है, उससे यही आभास होता है कि दोनों काफी मंजे हुए कलाकार हैं. अन्यथा एक दूसरे से अनजान दो नए कलाकारों से पहली फिल्म में इस तरह के दृष्यों की उम्मीद कम ही की जाती है.

बॉलीवुड में जितनी चर्चा फिल्म के किसिंग सीन की हो रही है, उतनी ही चर्चा इन दोनों कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री और इनके बीच के रिश्ते को लेकर भी हो रही है.

बॉलीवुड के कुछ लोग इसे फिल्म के निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा द्वारा इन दोनों कलाकारों को अठारह माह तक दिलायी गयी गहन ट्रेनिंग  का असर बता रहे हैं. तो कुछ लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं.

जबकि हर्षवर्धन के साथ अपनी इस बेहतरीन केमिस्ट्री के लिए सैयामी खेर स्पोर्ट्स में रूचि को बताती हैं. वह कहती हैं, ‘‘हर्षवर्धन के साथ ट्यूनिंग बनाने में समस्या नहीं आयी. मुझे स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी है और हर्षवर्धन को भी. तो दिल्ली में जब हम छह माह के लिए एक साथ ट्रेनिंग ले रहे थे, तब हम लोग एक साथ टीवी पर क्रिकेट मैच देखा करते थे. इसलिए हमारे बीच बहुत जल्दी दोस्ती हो गयी थी. फिर हमने पूरे दो साल एक साथ बिताए हैं, तो हम एक दूसरे को ज्यादा बेहतर समझ पाए. हमारे बीच बॉन्डिंग बढ़ गयी.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...