कटरीना कैफ और रणबीर कपूर कुछ वर्षों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हो चुके हैं. इस रिश्ते के टूटने को लेकर रणबीर कपूर ने अभी कुछ कुछ बातें कही हैं, जिससे कटरीना कैफ बहुत नाराज हैं. फिर भी कटरीना कैफ ने चुप्पी साध रखी है. वह रणबीर कपूर को लेकर कोई बात नहीं करना चाहतीं.

मगर जब हमारी मुलाकात कटरीना कैफ से हुई, तो हमने रणबीर कपूर का नाम लिए बगैर उनसे सवाल किया कि किसी भी रिश्ते को बरकरार रखने के लिए कितनी और किस तरह की कोशिशें की जानी चाहिए?

इस सवाल पर कटरीना ने कहा- ‘‘मेरे हिसाब से अगर आप काम पर जाते हैं और अपने काम पर ध्यान नहीं देते हैं, तो आपका बॉस आपको काम से निकाल देता है या आपको डांटता है या आपको काम पर ध्यान देने की चेतावनी देता है. मेरे हिसाब से हर रिश्ते के साथ भी यही नियम लागू होता है. अगर आप किसी के संग रिश्ते में हैं और आप सिर्फ अपने काम पर ध्यान देंगे, अपनी प्रेमिका को प्यार नहीं देंगे, उस पर ध्यान नही देंगे, उस रिश्ते को महत्त्व नहीं देंगे, तो क्या होगा.. आपका यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाएगा.’’

कटरीना कैफ ने आगे कहा- ‘‘हम अक्सर देखते हैं कि जब आपके सामने कोई समस्या आ जाती है, तो लोग भाग खड़े होते हैं. रिश्ते में हैं, या प्यार में हैं, उस पर सोचते ही नहीं हैं, समस्या आते ही भाग खड़े होते हैं. ऐसे लोग अपने परिवार पर आयी समस्या से भी पलायन कर जाते हैं. ऐसे लोग सोचते हैं कि हमें यह समस्या नहीं चाहिए, हम भाग जाते हैं, कोई और मिल जाएगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...