बिग बॉस और फिर अपने स्वयंवर के जरिए चर्चा में आए राहुल महाजन को अब नई हमसफर मिल गई है. डिम्पी महाजन को तलाक देने के बाद एक साल से तन्हा जिंदगी गुजार रहे राहुल इन दिनों एक मॉडल के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

खबरों की मानें तो अमृता नाम की एक मॉडल और एक्ट्रेस के संग डेटिंग कर रहे हैं. गौरतलब है कि राहुल ने एक साल पहले डिम्पी महाजन से तलाक ले लिया था और डिम्पी ने भी एक बिजनेसमैन से शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत कर ली थी. 

टीवी शो स्वयंवर से अपनी अलग पहचान बनाने वाले राहुल महाजन ने बीते साल पत्नी डिम्पी महाजन से तलाक लिया है. इसके बाद डिम्पी ने भी दुबई के एक बिजनेसमैन से शादी कर अपने नए सफर की शुरुआत कर दी थी.

अब खबरे सामने आ रही हैं कि राहुल इन दिनों मॉडल और एक्ट्रेस अमृता माने को डेट कर रहे हैं. राहुल इससे पहले भी दो शादियां कर चुके हैं. हालांकि उनकी दोनों शादियां कामयाब नहीं रहीं. अगर अब राहुल अमृता से शादी करते है,  तो उनकी यह तीसरी शादी होगी. खबरों के अनुसार राहुल-अमृता की मुलाकात केरल में एक शूटिंग के दौरान हुई. जहां वह एक हिन्दी-तमिल फिल्म में काम कर रहे हैं. सेट पर दोनों दोस्त बने.

जिसके बाद से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया. राहुल टीवी के बहुत सारे रियलटी शो में भाग भी ले चुके हैं. राहुल हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे है. राहुल अपने बेबाक अंदाज से भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...