टीवी पर कम करने वाले कई सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो अपनी पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं चाहे वो उनका ऊट पटांग बयान हो या फिर कोई भी उनकी तस्वीर हो.कुछ सेलिब्रिटीज को आप अक्सर सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो, फोटोज पोस्ट करते देख सकते हैं. आज हम यहाँ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बता रहे हैं जो हमेशा चर्चा में बने के रहने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं.

1. निया शर्मा

निया शर्मा आजकल सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और विडियो के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. निया शर्मा ने कुछ दिन पहले अपनी ब्रालेस फोटो शेयर कर निया ने खूब कॉन्ट्रोवर्सी बटोरी थी. निया शर्मा ने एक बार हद ही पार कर दी जब उन्होंने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह खुलेआम गालियों का इस्तेमाल कर रहा था.

2. गौहर खान

गौहर खान की एक फोटो अभी खूब वायरल हुई जिसमे वो एक पॉपुलर मैगजीन के कवर पर नजर आ रही हैं. जबकि सच्चाई यह हैं कि इस मैगजीन कवर के लिए गौहर सिलेक्ट ही नहीं हुई थीं. मैगजीन से जुड़े सूत्रों का कहना है कि गौहर नहीं, अजय देवगन इस अंक में नजर आने वाले हैं. गौहर कुछ दिन पहले खूब सुर्खियों में रहीं, जब एक रियलिटी शो के फिनाले के दौरान एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. बाद में उस शख्स ने खुलासा किया था कि गौहर ने ऐसा करने के लिए उसे पैसे दिए थे जिससे उन्हें पब्लिसिटी मिल सके.

3. राखी सावंत

राखी सावंत अपने बयान ऊट पटांग की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह खुलेआम कास्टिंग काउच को सपोर्ट कर चुकी हैं. वह खुद को वर्जिन बता चुकी हैं. राखी सावंत के निशाने पर हमेशा सनी लियोनी रहती हैं और कह चुकी हैं कि इंडिया सनी को कपड़े पहनने के पैसे दे रहा है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...