बीते दिनों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने ‘क्लीवेज वीडियो’ को ले कर एक बड़े अखबार के खिलाफ ट्विटर पर मुहिम छेड़ रखी थी. इस मुहिम में उन का साथ कई बड़े सितारों ने दिया. अब ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा ने भी एक सनसनीखेज खबर का खुलासा किया है.

दरअसल, प्रियंका ने अपनी जिंदगी का एक राज खोलते हुए बताया कि एक फिल्म के निर्माता ने उन से एक गाने की शूटिंग के दौरान अंडरवियर दिखाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने न सिर्फ मना कर दिया, बल्कि फिल्म भी छोड़ दी. बहरहाल, मामला कास्टिंग काउच का है. सोचने वाली बात यह है कि इस कास्टिंग काउच से बचा कौन है?

बीते दिनों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने ‘क्लीवेज वीडियो’ को ले कर एक बड़े अखबार के खिलाफ ट्विटर पर मुहिम छेड़ रखी थी. इस मुहिम में उन का साथ कई बड़े सितारों ने दिया. अब ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा ने भी एक सनसनीखेज खबर का खुलासा किया है. दरअसल, प्रियंका ने अपनी जिंदगी का एक राज खोलते हुए बताया कि एक फिल्म के निर्माता ने उन से एक गाने की शूटिंग के दौरान अंडरवियर दिखाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने न सिर्फ मना कर दिया, बल्कि फिल्म भी छोड़ दी. बहरहाल, मामला कास्टिंग काउच का है. सोचने वाली बात यह है कि इस कास्टिंग काउच से बचा कौन है?

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...