लगभग एक सप्ताह पहले ही हमने अपने पाठकों को सूचित किया था कि संजय लीला भंसाली की अति महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक फिल्म ‘‘पद्मावती’’ में कौन सा कलाकार अभिनय करेगा, इसका सच तब तक सामने नहीं आ सकता, जब तक इस फिल्म की शूटिंग प्रारंभ नहीं होती. फिल्म की शूटिंग शुरू होने तक इस फिल्म के कलाकारों की अदला बदली का सिलसिला लगातार जारी रहेगा. शायद इसी वजह से संजय लीला भंसाली भी चुप हैं. पर खेल हो रहा है.

जी हां! बौलीवुड के बिचैलियों की माने तो संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म ‘‘पद्मावती’’ में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को लेने का मन बनाया था. मगर इन कलाकारों के अति नजदीकी सूत्रों की माने तो यह तीनों ही कलाकार एक साथ काम करने को लेकर उत्सुक नजर नहीं आते. ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बीच आपसी समीकरण काफी बदले हुए हैं.

सूत्रों की माने तो दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह के बीच निजी स्तर पर रिश्ते काफी बिगड़ चुके है. मगर दीपिका के पास फिलहाल बौलीवुड में कोई फिल्म नहीं है, इसलिए अपनी उपस्थिति बनाए रखने के लिए प्रेम, सगाई आदि की खबरों को हवा देने के बाद इनका खंडन करते नजर आते हैं. हमें याद रखना चाहिए कि ‘बाजीराव मस्तानी’ के रिलीज के बाद जब संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण को बुलाकर फिल्म ‘‘पद्मावती’’ की पटकथा सुनायी थी, तो दीपिका ने संजय लीला भंसाली से साफ साफ कहा था कि उन्हें  पटकथा पसंद है, मगर वह रणवीर सिंह के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहती.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...