फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में किशन मोहन गिरोत्रा के रूप में फरहान अख्तर के किरदार की पहली झलक ने चर्चा बटोरी थी और अब फिल्म के ट्रेलर से फरहान सुर्खियों में हैं.

इस ट्रेलर में फरहान एक बार फिर दमदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखकर ऐसा है कि फिल्म में दमदार डायलॉग की कमी नहीं होगी. 2 मिनट 37 सेंकड के ट्रेलर में ऐसे डायलॉग हैं, जो इस ट्रेलर की जान हैं.

भोजपुरी गायक का किरदार निभा रहे हैं फरहान

बता दें, फरहान फिल्म में एक महत्वाकांक्षी भोजपुरी गायक का किरदार निभा रहे हैं. इसके साथ ही वह फिल्म में मनोज तिवारी के प्रशंसक भी हैं.

फरहान ने 20 भोजपुरी फिल्में देखीं

इस फिल्म की शूटिंग के दैरान फरहान ने भोजपुरी सिनेमा को बेहतर तरीके से समझने के लिए 20 भोजपुरी फिल्में देखीं. उन्होंने मनोज तिवारी और रवि किशन की भी कई भोजपुरी फिल्में देखीं.

15 सितम्बर को रिलीज होगी फिल्म

15 सितम्बर को रिलीज होने वाली यह फिल्‍म असल घटनाओं से प्रेरित है. फिल्‍म का निर्देशन रंजीत तिवारी और निखिल आडवानी ने किया है. फिल्म में फरहान के साथ एक्ट्रेस डायना पेंटी भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में रोनित रॉय, पंजाबी स्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा और रवि किशन भी नजर आने वाले हैं.

ये हैं फिल्म के पांच दमदार डायलॉग

1. प्लान तो भागने का है, पर सपना बैंड बनाने का है.

2. छोटे शहर के लोगों के बड़े-बड़े सपने. बाबूजी शहर छोटे होते हैं सपने नहीं.

3. दर्जनों सौ की भीड़, साथ बजते हाथ, सबके जुबान पर एक ही नाम 'किशन'

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...