रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप की खबरें पिछले दिनों काफी मीडिया में छाई हुई थी. इसके अलग होने के बाद कैट का नाम एक बार से उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ जोड़ा जाने लगा था. लेकिन अब हाल ही में खबर आई है कि कैट सलमान या रणबीर के साथ नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना वेलेंटाइन्स डे मनाने वाली है.

दरअसल हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहा है कि वेलेंटाइंस डे पर उनका कोई खास प्लान नहीं है और वह इस दिन को अपनी आने वाली फिल्म 'बार बार देखो' की शूटिंग करते हुए सह-अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ बिताएंगे. सिद्धार्थ का यह जवाब उस समय आया, जब 'कपूर एंड संस' के ट्रेलर के लांच के मौके पर उनसे यह पूछा गया कि वह यह दिन किसके साथ बिता रहे हैं.

सिद्धार्थ ने कहा, "अब तक तो मेरा 'बार बार देखो' की शूटिंग पर जाने का प्लान है. मैं अपने क्रू मेंम्बर्स साथ रहूंगा." रणबीर से ब्रेकअप होने के बाद कैटरीना ने हालांकि साफ कर दिया कि वह कभी भी वेलेंटाइंस डे नहीं मनातीं.

कैटरीना इन दिनों आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. गौरतलब है सिद्धार्थ और आलिया इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब ऐसे में अगर सिद्धार्थ वेलेंटाइंस डे पर कैटरीना के साथ रहेंगे और फिल्म की शूटिंग करेंगे, तो उनकी प्रेमिका आलिया भट्ट का भी ऐसा ही कुछ प्लान है. आलिया ने कहा है कि वह गोवा में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही होंगी. यह फिल्म गौरी शिंदे बना रही हैं. इस फिल्म में आलिया शाहरुख के साथ अभिनय करती हुई नजर आएंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...