कंगना रनौत चुप रहने को तैयार नही है. मगर उनके मुंहफट होने, उनके बड़बोलेपन और सच बोलने का खामियाजा भी उन्हें ही भुगतना पड़ रहा है. एक तरफ जहां कंगना रनौत व रितिक रोशन का विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है, वहीं दूसरी तरफ कंगना ने फिल्म ‘‘रंगून’’ के सह अभिनेता शाहिद कपूर के खिलाफ भी जंग छेड़ रखी है. कंगना ने शाहिद कपूर को लेकर कई तरह के बयान दिए हैं, जिनका शाहिद कपूर ने बड़े शांत मन से यह कर जवाब दिया कि फिल्म के प्रमोशन के लिए इस तरह की बयान बाजी ठीक नहीं है.

मगर कंगना रनौत अपने आपको बड़ी अदाकारा साबित करने पर तुली हुई हैं. वह बार बार दावा करती हैं कि वह अब वह सिर्फ नारी प्रधान व उन फिल्मों में अभिनय करती हैं, जिनकी कहानियां उनके किरदार के इर्द गिर्द घूमती हो. कंगना का दावा है कि अब उनके लिए खास तौर पर किरदार लिखे जा रहे हैं.

मजेदार बात यह है कि कंगना को अब अपने बयानों की वजह से ही फिल्मों से हाथ धोना पड़ रहा है. 2016 में मशहूर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कंगना रनौत से बात की थी. और यह तय हुआ था कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली एक काल विषेश की फिल्म में शाहरुख खान और कंगना रनौत की जोड़ी होगी. इस बात की पुष्टि कंगना और शाहरुख खान ने भी अपरोक्ष रूप से कर दी थी. उस वक्त कंगना व रितिक के विवाद में भी शाहरुख का उन्हें साथ मिल रहा था.
लेकिन फिल्म ‘‘रंगून’’ के प्रमोशन के दौरान जब पत्रकारों ने कंगना रनौत से पूछा कि क्या वह बॉलीवुड के तीन खान कलाकारों के साथ फिल्म नहीं करना चाहती? तो कंगना ने कहा कि इन तीन खान की फिल्में हमेशा इनके ही इर्दगिर्द वाली होती हैं. उनमें मेरे लिए कोई जगह नहीं हो सकती. मेरी फिल्में विशाल दर्षक वर्ग तक पहुंचने लगी हैं. इसलिए बड़े स्टूडियो या बड़े निर्देशक या बड़े कलाकार के साथ काम करने की जरुरत महसूस नहीं होती.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...