मॉडल, वीडियो जॉकी, अभिनेत्री सोफिया हयात अपनी नई फिल्म ‘सिक्स एक्स’ को लेकर चर्चा में हैं. मगर बौलीवुड के लोग उनको लेकर भ्रमित हैं. सोफिया हयात को लेकर भ्रम की जो स्थिति पैदा हुई है, वह उन्होंने ही बनायी है.

वास्तव में अप्रैल 2016 में सोफिया हयात ने अचानक सफेद रंग की ‘नन’ जैसी पोषाक में अपनी तस्वीरें वायरल करते हुए पूरी दुनिया को बताया था कि अब वह ‘नन’ बन गयी हैं. पर पांच माह बाद ही सोफिया हयात एक बार फिर काफी ग्लैमरस व सेक्सी तस्वीरों में नजर आयी.

अब सोफिया हयात ने दावा किया है कि वह ईश्वर के आदेश का पालन करते हुए फिर से अभिनय के क्षेत्र में आ गयी हैं. अब वह अभिनय करने के साथ ही साथ लोगों की ‘हीलिंग’ करती रहेंगी.

जब सोफिया से पूछा गया कि वह जिस तरह से रूप बदल रही हैं, उससे लोगों के मन में उनको लेकर भ्रम पैदा होने के साथ साथ यह बात उभर रही है कि आप लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए उन्हें धोखा दे रही है. यानी कि आपकी ही वजह से यह बात उभर रही है कि हमारे देश में तमाम साधु संत महज पाखंड फैला रहे हैं. झूठ वे फरेबी हैं.

इस पर सोफिया हयात ने कहा, आपकी बात सही है. लोगों को ऐसा लग रहा है पर लोग जैसा मेरे बारे में सोच रहे है, वैसा नही है. मैं कोई पाखंड नहीं कर रही. मैं लोगों की भावनाओं से खेलने की कोशिश भी नहीं कर रही हूं. मगर आम जनता को हकीकत नहीं पता है. जिस दिन उन्हें हकीकत पता चल जाएगी, उस दिन वह समझ जाएंगे कि मैं पाखंड नही कर रही. मैं किसी को भी धोखा नहीं दे रही. मैं अभिनेत्री होते हुए भी नन हूं. कपड़े से कोई कुछ नहीं बनता. अभिनेत्री के कपड़े पहनकर भी मैं नन हूं. पर मैं शादी नहीं करुंगी. हम सब आत्मा हैं. पर हम इस बात को भूल जाते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...