हम बात कर रहे हैं बीते महीने पोंगल के अवसर पर रिलीज की गई टॉलीवुड फिल्म ‘कैदी नं 150’ की. फिल्म की रिलीज के बाद, पूरे 33 दिनों का फिल्म द्वारा किया गया 100 करोड़ का संग्रह टॉलीवुड के लिए वाकई अद्भुत है. टॉलीवुड के मेगास्टार चिरंजीवी अभिनीत फिल्म 'कैदी नं 150’ यूं तो विभिन्न कई कारणों से सुर्खियों में रही है. इस फिल्म से चिरंजीवी ने एक अच्छी वापसी की है और अब तो फिल्म 100 करोड़ रुपये भी पार कर चुकी है. सिर्फ तेलुगु भाषी स्थानों जैसे तेलंगाना आदि राज्यों में फिल्म ने 81.26 करोड़ रुपए जमा किए हैं और हर गुजरते दिन के साथ यह संग्रह बढ़ते जा रहा है.

चिरंजीवी के अलावा फिल्म में काजल अग्रवाल और तरुण अरोरा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म से टॉलीवुड के सितारे चिरंजीवी ने एक बड़ी वापसी की है और इस फिल्म से बहुत सफलता भी हासिल की है.

सूत्रों का कहना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही है, बावजूद इसके कि कई फिल्में इस फिल्म के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही हैं. निर्देशक वी वी विनायक द्वारा निर्देशित और राम चरण द्वारा निर्मित है यह फिल्म तीन सप्ताह से भी कम समय में वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ जमा करने वाली फिल्मों की सूची में अपना नाम दर्ज करा चुकी है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...