बॉलीवुड सितारों के बारे में जितनी बात की जाए उतना कम होगा. हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद का रेस्त्रां खोलने की इच्छा जाहिर की थी. शाहरुख का कहना है कि वे जुहू में रेस्त्रां खोलकर लोगों को इटेलियन खाना और खिलाना पसंद करेंगे. इसके साथ ही शाहरुख ने ये भी कहा कि अगर वे अपना रेस्त्रां खोलते हैं तो उसका नाम वो रेड चिलीज रेस्त्रां रखेंगे. क्या आप जानते हैं कि उनकी प्रोडक्शन कंपनी का नाम भी रेड चिलीज ही है.

अब शाहरुख ने तो केवल इच्छा जाहिर की थी और इस बात को काफी समय भी हो गया, लेकिन बॉलीवुड में ऐसे और भी कई सितारे हैं जो होटल और रेस्त्रां के मालिक हैं.

आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो कई मंहगें होटल्स और रेस्त्रां के मालिक हैं.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी मुंबई के बांद्रा स्थित क्लब 'रॉयल्टी नाईट बार' की मालकिन हैं. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने मुंबई में स्पा भी शुरू किया है. 

सुष्मिता सेन

नवी मुंबई में 'बंगाली मासीज किचन' नामक आउटलेट चलाती हैं. इसके अलावा दुबई में सुष्मिता का ज्वेलरी स्टोर भी है जिसे उनकी माँ संभालती हैं.

अर्जुन रामपाल

अर्जुन 'लैप बार' नामक एक लाउंज के मालिक हैं, जो नई दिल्ली के चाणक्यपुरी में स्थित है. इसके अलावा अर्जुन एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म 'चेंजिंग गणेशा' भी चलाते हैं.

बॉबी देओल

बॉलीवुड सेलेब्स की इस लिस्ट में बॉबी देओल भी पीछे नही हैं. बॉबी ने फरवरी 2006 में रेस्टॉरेंट 'समप्लेस एल्स' शुरू किया था.

आशा भोंसले

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...