भारत में विवाह को समाज का हमेशा ही एक जरुरी भाग माना गया है. लेकिन समय के साथ बहुत कुछ बदलने लगा है! आज के समय की बात की जाए तो लोग उम्र बढ़ने के बावजूद भी वर्तमान पीढ़ी के साथ आगे बढ़ने में विश्वास रखते हैं. ठीक किसी आम आदमी की तरह ही हमारे बॉलीवुड के हस्तियों को भी यही लगता है कि किसी गलत व्यक्ति के साथ शादी करने से बेहतर है सही जीवन साथी का इंतजार करना.

लगता है कि बॉलीवुड के कुछ दिग्गज हस्तियों को अब भी जीवन में अपने प्यार का इंतजार है. आज हम यहां कुछ पुरुष अभिनेता और बॉलीवुड की कुछ हस्तियों की बात कर रहे हैं जो अपने चालीसवें साल में चल रहे हैं या इससे भी ऊपर हैं और वे अभी भी अविवाहित होने का आनंद ले रहे हैं. हालांकि भविष्य में कुछ भी हो सकता है और हम सभी तो अच्छी खबर सुनने के लिए बेताब हैं. तो एक नजर है डालते हैं ऐसे पुरुष कलाकारों पर..

तुषार कपूर

तुषार कपूर बीते समय के बेहतरीन अभिनेता जीतेंद्र कपूर के बेटे हैं. तुषार का जन्म साल 1976 में हुआ था. फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' से करियर की शुरुआत करने वाले तुषार को इस फिल्म के लिए साल 2002 में फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू भी मिला. पर बावजूद इसके तुषार कपूर अपने कोई खास प्रशंसक नहीं बढ़ा सके थे. परदे पर एक रोमांटिक हीरो के रूप में अस्वीकार कर दिये जाने पर उन्होंने अपने कर्यर को कॉमेडी फिल्मों की ओर खुद को स्थानांतरित किया. उन्होंने ऐसा शायद इस विचार के साथ किया कि अब वे दर्शकों को अपना व्यंग्य पक्ष दिखाऐंगे. लेकिन उनका यह प्लान भी अच्छी तरह से फ्लाप हुआ.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...