पिछले काफी लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक अरबाज खान के पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से अलग होने की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. लेकिन हाल ही में अरबाज और मलाइका को साथ में एक डिनर डेट पर देखा गया है जिससे इनके अलग होने की खबरों पर अब विराम लगता हुआ नजर आ रहा है.

2 मार्च को इन दोनों को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में एक डिनर पार्टी के दौरान साथ देखा गया. इस मौके पर इन दोनों के अलावा मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा उनके पति शकील लड़क, मलाइका की मां जोएस पोलिक्रप भी इसके साथ दिखे. पार्टी के बाद पूरा परिवार काफी खुश रेस्टोरेंट से बाहर निकला. मलाइका और अरबाज की तलाक की खबरों के बाद ये दोनों पहली बार मीडिया के सामने साथ नजर आए.

कुछ वक्त पहले मीडिया में आई खबरों के अनुसार मलाइका, अरबाज के बांद्रा वाले घर को छोड़कर खार में स्थित अपने एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थीं. उनके साथ उनका 14 साल का बेटा अरहान भी था. मलाइका और अरबाज की शादी को 17 साल हो चुके हैं.

मलाइका से अलग होने की खबरों पर अरबाज ने सख्ती से इनसे दूर रहने के लिए कहा था. उन्होंने लिखा था, “ये मेरी कोई फिल्म नहीं है जिसके बारे में आप चर्चा करें, ये मेरी निजी जिंदगी और है. इसके बारे में हमें कोई भी स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है." इनके अलग होने की खबरों से इनके फैंस निराश थे, लेकिन अब दोनों को साथ देखकर लगता है कि इनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...