टीवी सीरियलों में अभिनय कर रातों रात घर घर के सदस्य बनकर शोहरत बटोरने वाले कलाकार लगातार काम के दबाव में फ्रस्ट्रेशन का इस कदर शिकार हो रहे हैं, कि इन्हे जरा जरा सी बात पर गुस्सा आ जाता है. और अब अपने गुस्से पर काबू रखने की बजाय अपने सह कलाकार को चांटा जड़ने जैसा घृणित कर्म भी करने लगे हैं. टीवी इंडस्ट्री में आम चर्चा है कि अब वह वक्त आ गया है, जब हर टीवी सीरियल में अभिनय कर रहे कलाकार को हर तीन माह में एक बार मनोवैज्ञानिक डाक्टर के पास भेजा जाना चाहिए.

वास्तव में टीवी कलाकार सीरियल का एपीसोड समय पर देने के लिए लगातार बारह से 14 घंटे काम करते हैं. परिणामतः इनकी अपनी जिंदगी रह ही नहीं जाती है. जिसके चलते कई बार फ्रस्ट्रेशन, तो कई बार दूसरी मजबूरियों या दबाव के चलते इन्हे गुस्सा आता है. यूं तो इन टीवी कलाकारों के बीच आपसी तूतू मैंमैं की खबरें आम हैं. लेकिन हाल ही में जीटीवी पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘‘यह वादा रहा’ ’के सेट पर सीरियल के लीड कलाकारों अंकुष अरोड़ा और सोनल वेंगुर्लेकर ने तो एक दूसरे को न सिर्फ चांटा जड़ दिया, बल्कि पुलिस को भी बुला लिया.

जी हां! एक वेब साइट की खबर को सच माना जाए तो सीरियल ‘‘यह वादा रहा’’ के सेट पर अभिनेत्री सोनल वेंगुर्लेकर और अभिनेता अंकुश अरोड़ा ने गुस्से में एक दूसरे को चांटा जड़ दिया. सूत्रों का दावा है कि अंकुश अरोड़ा और सोनल वेंगुर्लेकर सीन के फिल्मांकन से पहले रिहर्सल कर रहे थे. दोनों अपने संवाद पढ़ने में व्यस्त थे. जब निर्देशक ने सीन के फिल्माने की घोषणा की, तो अंकुश तुरंत कैमरे के सामने पहुंच गए, मगर सोनल अपने आप में ही खोयी रही. बस अंकुश अरोड़ा को गुस्सा आ गया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...