असफलता किसी का पीछा नही छोड़ती. जी हां! एक तफ ‘‘दिलवाले’’ की असफलता का भूत अभी भी रोहित शेट्टी का साथ छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. ‘दिलवाले’ के बुरी तरह असफल होने और शाहरुख खान के साथ जमकर तूतूमैंमैं होने के बाद रोहित शेट्टी ने अपने आपको काफी बदला था. इस बदलाव के तहत ही रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ मिलकर छोटी फिल्मों का निर्माण करने का फैसला लिया था. उसी वक्त यह तय हुआ था कि एक कम बजट की फिल्म का निर्माण रोहित शेट्टी व अक्षय कुमार करेंगे. इस फिल्म के लिए रोहित की पूरी टीम आधी पारिश्रमिक राशि पर काम करने को तैयार हुई थी.

तय हुआ था कि इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी की बजाय प्रियदर्शन करेंगे और अक्षय कुमार इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे. इस तरह रोहित शेट्टी व अक्षय कुमार की जुगलबंदी बनने के साथ ही अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी की तीन वर्ष बाद वापसी होने वाली थी.

लेकिन ‘गोलमाल 4’ व दूसरी अन्य फिल्मों की ही तरह रोहित शेट्टी की यह फिल्म भी लटक गयी. सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार ने इस फिल्म के साथ जुड़ने से साफ मना कर दिया है. अक्षय कुमार के नजदीकी सूत्रों के अनुसार रोहित शेट्टी के बैनर तले बनने वाली फिल्म के लिए अक्षय कुमार के पास समय नहीं है. इसलिए अब अक्षय कुमार व प्रियदर्शन की जोड़ी की वापसी की कोई संभावना नहीं रही. अक्षय कुमार के नजदीकी सूत्रों का दावा है कि रोहित शेट्टी प्रोडक्शन के साथ अक्षय कुमार के जुड़ने की खबरें महज अफवाहें थी. अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी के करियर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे, इसलिए वह अब तक चुप थे. पर उन्होंने कभी भी रोहित शेट्टी के साथ हाथ नहीं मिलाया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...