बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रीय टीम के दो खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाया है. तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर लगभग 15000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है. इन दोनों खिलाड़ियों पर आरोप है कि कथित तौर पर इन्होंने अपने होटल के कमरे में महिला अतिथियों को बुलाकर अनुशासन का गंभीर उल्लंघन किया था.

सूत्रों के मुताबिक मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट के दौरान मैदान के बाहर अनुशासन के गंभीर उल्लंघन के लिए तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान दोनों पर लगभग 15000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है.

खिलाड़ियों को राष्ट्रीय क्रिकेटरों के रूप में उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई गई और उन्हें चेतावनी दी गई कि भविष्य में इस तरह की हरकत दोहराने पर और कड़ी कार्रवाई की जाएगी. यह बांग्लादेशी खिलाड़ी पर अनुशासनात्मक मामले में अब तक का सबसे अधिक जुर्माना है.

बरिसाल बुल्स की ओर से बीपीएल में खेलने के लिए मिलने वाली अल अमीन की अनुबंध राशि का यह 50 फीसद है. शब्बीर पर अनुबंध राशि का 30 फीसद जुर्माना लगा है. वह राजशाही किंग्स की ओर से खेलते है.

शब्बीस और अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद पर मैदान में भिड़ने के लिए मैच फीस का 15 फीसद जुर्माना भी लगाया है. शहजाद को दो मैचों के लिए प्रतिबंधित किया गया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...