माना प्यारमुहब्बत के इजहार के लिए रैड कलर को प्रतीक माना जाता है, लेकिन इस खातिर बाकी कलर्स को अवौइड करना गलत है. इस वैलेंटाइन डे पर अपनी पर्सनैलिटी को अट्रैक्टिव बनाने के लिए आप अपने बालों में कलर्स का जादू बिखेर सकती हैं, कैसे? बता रही हैं गुंजन गौड़:

वेवी मिंट ग्रीन हेयर: 2017 का पैंटोन्मैंट कलर है ग्रीनरी, जिस की झलक बालों में भी देखने को मिलेगी. यह पेस्टल ग्रीन शेड आप को काफी गर्लिश लुक देगा. बीची वैब्स के साथ शेडेड मिंट ग्रीन लुक आप को बिलकुल बार्बी डौल जैसी झलक देगा.

रैवन हेयर विद हाईलाइट्स: एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स के लिए अपनाया कैटी पैरी का यह लुक इस साल इन रहेगा. बालों में रैवन यानी ग्लौसी ब्लैक कलर के साथ पिंक, पर्पल और ब्लू शेड्स की स्ट्रीक्स रखी जाएंगी. कलर्स का ऐसा कौंबिनेशन और वाइब्रेट शेड्स का ऐसा कंट्रास्ट काफी यूनीक नजर आएगा.

यूनीकौर्न हेयर: गौर्जियस व मैजिकल अपील देने वाली ग्रे या पर्पल कलर की स्ट्रैंट्स को भी काफी पसंद किया जाएगा. बालों में अपनाई जाने वाली ये ग्रे स्ट्रैंड्स सिर्फ गे्र ही नहीं, बल्कि पेस्टल व डार्क शेड्स के आउटफिट्स के साथ भी खूबसूरत नजर आएंगी.

डैनिम ब्लू हेयर कलर: नाम से ही जाहिर है कि हेयर कलरिंग का यह नया व कूल पैटर्न डैनिम जींस से इंस्पायर्ड है. आने वाले सीजन में सिल्वरिश ब्लू हेयर्स का ट्रैंड काफी हौट नजर आएगा. हालांकि यह कलर नैचुरल नहीं है, तो इसे बैलेंस करने के लिए आप को अपने ओवरऔल लुक पर ध्यान रखना होगा.

रेनबो हेयर: बालों में मल्टीपल कलर्स  यूज कर के आप रेनबो लुक पा सकती हैं. यह स्टाइल आप को डिफरैंट लुक देने के साथसाथ आप की पर्सनैलिटी को भी बोल्ड व स्मार्ट दिखाएगा.

टरक्वाइश ब्लैक हेयर: इस में कोईर् शक नहीं कि टरक्वाइश कलर का ब्लैक के साथ कौंबिनेशन बहुत ही खूबसूरत नजर आता है. यह कलर कौंबो लौंग स्ट्रैंड्स के साथ बेहतरीन नजर आता है. अपने हेयर कलर को खूबसूरती के साथ रिफ्लैक्ट करने के लिए आप हाफ हेयर ट्विस्ट कर के क्लचर से टाई कर दें और बाकी के बालों को खुला छोड़ दें.                

– गुंजन गौड़, ब्यूटी ऐक्सपर्ट व ऐग्जीक्यूटिव डायरैक्टर औफ एल्प्स कौस्मैटिक क्लीनिक

COMMENT