औल टाइम हौट, गौर्जियस और फैब्यूलस लुक पाना चाहती हैं, तो जरूरत है फैशन ब्यूटी के बदलते ट्रैंड को जान कर, समझ कर और उसे अपना कर अपनी पर्सनैलिटी में निखार लाने की. मेकअप ट्रैंड को फौलो कर के आप अपनी खूबसूरती में निखार ला कर पा सकती हैं टैन औन टैन ब्यूटी लुक.

क्रिस्टल क्लीयर मेकअप

नए साल में क्रिस्टल क्लीयर मेकअप का चलन रहेगा, जो ट्रांसपैरेंट मेकअप का ही ऐडवांस रूप है और पहले से कहीं बेहतर. इसलिए अगर आप फ्रैश, नैचुरल व क्लीयर सौफ्ट लुक पाना चाहती हैं, तो क्रिस्टल क्लीयर मेकअप आप के लिए बैस्ट औप्शन है. इसलिए अब मेकअप प्रोडक्ट्स खरीदते समय यह ध्यान रखें कि कलर शेड्स ज्यादा लाउडी न हों. क्रिस्टल क्लीयर मेकअप में अपनी स्किनटोन के अनुसार नौर्मल फाउंडेशन का चुनाव न कर के स्किन ल्यूमिनाइजर फाउंडेशन का चुनाव करें. इस में मौजूद नैचुरल पिगमैंट्स आप की स्किन को सौफ्ट लुक देने में ज्यादा असरदार होते हैं. यह फाउंडेशन अनईवन स्किनटोन को विजुलाइज हुए बिना ईवन टोन देता है.

आईशैडो में नैचुरल पेस्टल शेड्स, एचडी वौल्यूमाइजिंग मसकारा व जैल लाइनर, चीक्सबोन पर लाइट ब्लशर स्ट्रोक्स हाईलाइटर के साथ, आर्टिफिशियल लैशेज, लौंग लास्टिंग हाईग्लौस या लिपस्टिक से अपने लुक को कंप्लीट करें. ओवर मेकअप की हैबिट को बायबाय कहें. क्रिस्टल क्लीयर मेकअप प्रोडक्ट के लिए बौबी ब्राउन, लोरियल आदि बेहतरीन विकल्प हैं.

ग्राफिक आई मेकअप

इस बार ब्यूटी सीजन में पिछले साल के मुकाबले स्मोकी आईज के साथ ग्राफिक लाइनर का चलन रहेगा. जहां एक ओर स्मोकी आईज इफैक्ट के लिए अपर और लोअर लिड पर लाइनर व काजल को आईशेड के साथ स्मज कर के स्मोकी लुक क्रिएट किया जाएगा, वहीं दूसरी ओर ग्राफिक लाइनर में बिना स्मज इफैक्ट के आंखों को लाइनर से स्पष्ट व मौडर्न लुक का चलन रहेगा. आईशेड्स में वाईब्रेंट, मिक्स फैमिली कलर शेड्स, फाइन पार्टिकल शिमर, निओन व डस्टी कलर शेड्स का चलन रहेगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...