स्टाइल की दुनिया से आउट नहीं होना चाहती हैं, तो ये ऐक्सैसरीज इस साल रखें अपनी लुक लिस्ट में इन.

चोकर लेयर्ड नैकलैस

चोकर लेयर्ड नैकलैस टिपिकल चोकर का सेमी इंडियन लुक है, जो वजनदार टिपिकल चोकर से काफी हलका है. इसे आप इंडियन वियर में साड़ी के साथ खासकर तब जब ब्लाउज की नैक डीप हो और वैस्टर्न वियर में औफशोल्डर टौप और ट्यूब ड्रैस के साथ पहन सकती हैं.

हैड चेन

शादीविवाह जैसे खास मौकों पर इंडियन वियर जैसे साड़ी, साड़ीलहंगा, लहंगाचोली, अनारकली के साथ टिपिकल मांगटीका पहनने के बजाय हैड चेन ट्राई करें.

टैसल इयररिंग्स

2017 की लौंग टैसल इयररिंग्स वैस्टर्र्न और इंडियन दोनों वियर के साथ पहनी जा सकती हैं. इन का लुक थोड़ा हैवी होता है, इसलिए इन्हें रैग्युलर नहीं पहन सकते.

हैंड हार्नेस

अगर आप अपने हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए रिंग और ब्रैसलेट के अलावा कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं, तो हैंड हार्नेस को अपने ज्वैलरी बौक्स में खास जगह दे सकती हैं.

लैदर कोटर्स

अपने कौन्फिडैंस को बूस्ट करने के लिए अगर आप भी हाई हील सैंडल पहनती हैं, तो इस बार पार्टी जैसे मौके के लिए अपने शू रैक में लैदर कोटर्स का कलैक्शन जरूर रखें.

करमा बैंगल्स

इस साल अपने वैनिटी बौक्स में रैग्युलर बैंगल्स को जगह देने के बजाय करमा बैंगल्स को दें. ये बैंगल्स वैस्टर्न वियर के साथसाथ फौर्मल वियर जैसे थ्री फोर्थ स्लीव शर्ट, टौप और हाई वेस्ट स्कर्ट पर भी सूट करती हैं.

डल सिल्वर हैंड कफ

वैस्टर्न वियर के साथ बैंगल्स या ब्रैसलेट से हट कर कुछ नया पहनना चाहती हैं, तो कफ ट्राई करें.

क्लासिक प्लेटफौर्म

औफिसगोइंग वूमन के लिए रैग्युलर फौर्मल फुटवियर की जगह इस साल क्लासिक प्लेटफौर्म फैशन में होगा, जो काफी कंफर्टेबल होने के साथसाथ क्लासी लुक भी देता है.

औक्सिडाइज रिंग

इस सीजन में गोल्ड या सिल्वर नहीं, औक्सिडाइज रिंग को अब अपनी पहली पसंद बनाएं. यह इंडियन कुरता, अनारकली के साथ ही वैस्टर्न टौप, मैक्सी ड्रैस  पर भी मैच करेगी.

बोहो नैकपीस

बोहो नैकपीस एक तरह की इंडोवैस्टर्न ज्वैलरी है. इसे इंडियन, वैस्टर्न आउटफिट के साथसाथ इंडोवैस्टर्न वियर के साथ भी पहना जा सकता है.

चांद बाली

अगर आप चांद बाली पहनने की शौकीन हैं, तो खुश हो जाइए, क्योंकि इस का फैशन फिर लौट आया है. फुल के साथ ही हाफ चांद बाली भी डिमांड में होगी.

ट्रैंडी बैकपैक

फैशनेबल वियर के साथ स्टाइलिश ज्वैलरी पहनने के बाद बेशक आप सुपर कूल नजर आती होंगी, लेकिन जैसे ही आप के हाथ में सिंपल सा लैपटौप बैग आता होगा. आप की पर्सनैलिटी फीकी पड़ जाती होगी, इसलिए अब लैपटौप के लिए इस्तेमाल करें ट्रैंडी बैगपैक.

कौलर चोकर

हमेशा इंडियन वियर के साथ पहने जाने वाले चोकर को अब आप वैस्टर्न वियर के साथ भी पहन सकती हैं. सुपर स्टाइलिश लुक के लिए इसे वैस्टर्न ट्यूब और औफशोल्डर टौप, ड्रैस या गाउन के साथ पहनें.

हैड गियर

मांगटीका और हैडचेन के बीच का कुछ ट्राई करना चाहती हैं, तो हैड गियर को अपने वैनिटी बौक्स में रख सकती हैं. यह न तो मांगटीका की तरह बहुत ज्यादा हैवी होता है और न ही हैडचेन की तरह लाइट वेट.

कलरफुल कफ

इंडियन वियर के साथ पहने जाने वाले बहुत कम कफ हैं. इस बात को ध्यान में रख कर कलरफुल थिन कफ को 2017 की ऐक्सैसरीज में खास जगह दी गई है.

ट्रैंडी झुमके

हमेशा फैशन में इन रहने वाले झुमके 2017 में भी ट्रैंड में होंगे. लेकिन इस बार इन की खासीयत इन का मैटल मैटीरियल और कलरफुल लुक होगा.

बिग क्लच

क्लच का क्यूट लुक आप को परफैक्ट पार्टी लुक देता है, लेकिन छोटे साइज के चलते जरूरी सामान इस में आ नहीं पाता. इसलिए 2017 में आप को बिग साइज के क्लच खूब मिलेंगे, जिन में आप अपना पूरा सामान रख कर पार्टी में जा सकती हैं.

 

(फैशन डिजाइनर सोनल जैन व मिनल बाजोरिया से पूनम पांडेय की बातचीत पर आधारित

COMMENT