बौलीवुड में सफलता बहुत मायने रखती है. यहां पर असफलता का दंश इंसान को लंबे समय तक भुगतना पड़ता है. यही वजह है कि 2010 में सोनम कपूर को लेकर ‘‘आएशा’’ जैसी असफल फिल्म निर्देशित कर चुकी फिल्मकार राजश्री ओझा अब तक इस असफलता का फल भोग रही हैं. उसके बाद से उनकी फिल्में नही आयी. बड़ी मुश्किलों से अब कश्मीर की पृष्ठभूमि पर विवादास्पद कश्मीरी लड़कियों के रॉक बैंड ‘प्रगास’ पर आधारित फिल्म का निर्माण व निर्देशन करने का फैसला किया है. यह कश्मीर का ऐसा बैंड है, जिसमें सभी लड़कियां हैं. कश्मीर में इस बैंड की शुरुआत नोमा नजीर भट्ट, फरहा दीबा और अनीका खालिद ने की. मगर  इस फिल्म को लेकर भी उनकी मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

लड़कियों के बैंड पर आधारित इस फिल्म में राजश्री ओझा ने कश्मीरी रॉक गायिका नोमा नजीर भट्ट के किरदार को निभाने के लिए आलिया भट्ट से बात की थी. पहले तो आलिया भट्ट यह फिल्म करने को तैयार थी, मगर अब आलिया भट्ट ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है.

आलिया भट्ट के मना करने पर राजश्री ओझा ने नोमा नजीर के किरदार को निभाने के लिए ‘मिर्जिया’ फेम अदाकारा सैयामी खेर को अनुबंधित किया है. मगर सैयामी खेर के इस फिल्म से जुड़ने के बाद फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार निभाने के लिए हामी भर चुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया. तो अब राजश्री ओझा ने उसी किरदार को निभाने के लिए राज कुमार राव को अनुबंधित किया. मगर अभी तक राज कुमार राव इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...