बौलीवुड में गत वर्ष शुरू हुए फिल्मी सितारों के तलाक और प्रेमी जोड़ो के अलगाव का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर सप्ताह किसी न किसी फिल्मी हस्ती के तलाक या किसी प्रेमी जोडे़ के बिखराव की खबर आती जा रही है. अब खबर आयी है कि दस साल से भी अधिक समय से एक दूसरे के प्यार में डूबे रहते आए और एक साथ मुंबई के लोखंडवाला, अंधेरी इलाके में एक ही फ्लैट में रहते आ रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बीच अलगाव हो गया है. मजेदार बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के अलगाव की खबरों पर तमाम लोगों को यकीन नहीं हो रहा है.

अभी कुछ दिन पहले ही ‘जी सिने अवार्ड्स 2016’ में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे हाथ में हाथ डाले एक साथ नजर आए थे. इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत दावा कर रहे थे कि वह दिसंबर 2016 तक शादी कर लेंगे. पर सूत्रों का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने हमेशा के लिए अंकिता लोखंडे से अपने सारे संबंध तोड़ दिए हैं. सूत्र बताते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने उस मकान को भी अलविदा कह दिया है, जिसमें वह अंकिता के संग पिछले दस साल से रहते आ रहे थे और इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत ने अपना डेरा मुंबई के एक पांच सितारा होटल में जमा रखा है तथा मुंबई में रहने के लिए मकान की तलाश जारी कर दी है.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बीच हुए अलगाव के लिए फिल्मी पंडितों ने वजहें तलाशनी शुरू कर दी हैं. वैसे अंकिता के नजदीकी सूत्र इसके लिए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा पर उंगली उठा रहे हैं. सूत्रों की माने तो गत दिसंबर माह में अपने प्रेमी व फिल्म निर्देशक मनीष शर्मा के साथ संबंध तोड़कर परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के संग नजदीकियां बढ़ानी शुरू की थी. कुछ सूत्रों का मानना है कि परिणीति व सुशांत के बीच मुलाकातों का सिलसिला तो तभी से जारी था, जब से दोनों ने एक साथ ‘यशराज फिल्मस’ की फिल्म ‘‘शुद्ध देसी रोमांस’’ की थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...