‘‘सेंट्ल बोर्ड आफ फिल्म सर्टीफिकेशन’’ के खिलाफ मुंबई न्यायालय से एक कट और तीन डिस्कलेमर के साथ ‘ए’ सर्टीफिकेट के साथ फिल्म ‘‘उड़ता पंजाब’’ को पास करवाने के बाद फिल्म ‘‘उड़ता पंजाब’’ की पूरी टीम जीत का जश्न मना रही है. इस फिल्म से जुड़ा हर शख्स ट्विटर व सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहा है. शाहिद कपूर ने तो इंस्टाग्राम पर जीत का जश्न मनाते हुए एक वीडियो भी डाल दिया है. इतना ही नहीं इस जीत के अहम में चूर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की पूरी टीम ने मंगलवार, 14 जून की दोपहर में मुंबई के एक पांच सितारा हाटल में मीडिया को बुलाकर खुशी जाहिर की कि कैसे उन्होंने विजय हासिल की है.

सभी ने जीत के लिए अदालत, मीडिया, फिल्म इंडस्ट्री के सभी निर्माता व निर्देशकों का शुक्रिया अदा किया. मगर इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहिद कपूर तनाव में नजर आए. वह झल्लाए हुए थे. गुस्से में थे. अब उनका यह गुस्सा किसके प्रति और क्यों था? समझ में नहीं आ रहा था. पत्रकारों से बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा -‘‘मैं आज यहां निजी स्तर पर कोई बात नहीं करना चाहता. क्योंकि यह जीत हमारी पूरी टीम की है. हमने तय किया है कि हम आज जो भी कहेंगे, वह पूरी टीम की तरफ से की गयी बात मानी जाएगी.

हम अदालत का धन्यवाद अदा करते हैं कि उन्होंने हमारी अभिव्यक्ति की आजादी का ख्याल रखते हुए हमारे लिए सही निर्णय सुनाया है. पर मेरी समझ में नहीं आता कि लोग हमारी फिल्म का ट्रेलर देखकर ही तरह तरह की बातें क्यों कर रहे हैं. ट्रेलर दो ढाई मिनट का है. जबकि हमारी फिल्म दो घंटे 20 मिनट की है. लोग तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं. लोगों का यह एटृीट्यूड गलत है. लोगों को चाहिए कि वह पहले हमारी फिल्म देखें, उसके बाद यदि उन्हें लगता है कि हमने कुछ गलत किया है, तो वह हमसे सवाल करें. हम उनके सवालों का जवाब देंगे.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...