उत्कृष्ट अभिनेता ओम पुरी का जीवन हमेशा विवादों में रहा है. अपनी मुंहफट बातों के चलते भी विवादों में घिरते रहे हैं. तो वहीं दो असफल शादियों व एक बेटे के पिता होने के बावजूद वह लंबे समय से अकेले ही जिंदगी जी रहे थे. उन्हे अपने बेटे के भविष्य की चिंता थी, पर  वह कुछ कर नहीं पाए. अब मौत के बाद उनकी मौत भी विवादों में है.

शुक्रवार की सुबह हार्ट अटैक से उनकी मौत की खबर आयी थी. मगर पोस्टमार्टम के बाद उनकी मौत संदिग्ध हो गयी. फिलहाल पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का केस दर्ज कर उनका विसरा वगैरह जांच के लिए भेजा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनके सिर पर डेढ़ इंच गहरा घाव था. अब खबर आ रही है कि पुलिस को ओमपुरी का मृत शरीर उनके घर के अंदर किचन के दरवाजे पर अर्धनग्न अवस्था में मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ओमपुरी की दूसरी पूर्व पत्नी नंदिता पूरी ने ओमपुरी के ड्रायवर और उनके सेक्रेटरी के अलावा फिल्म निर्माता खालिद किदवई पर आरोपों की झड़ी लगा दी है.

पुलिस ने फिल्म निर्माता खालिद किदवई से लंबी पूछताछ की है. क्योंकि मौत से पहले ओम पुरी काफी लंबे समय तक खालिद के साथ ही रहे थे. खालिद के बयानों के अनुसार खालिद, ओम पुरी के घर उनसे अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर बात करने गुरुवार की शाम को गए थे. पर ओम पुरी उन्हें लेकर नंदिता पुरी के घर गए. क्योंकि वह अपने बेटे इशान से मिलना चाहते थे. जहां नंदिता पुरी और ओम पुरी के बीच काफी गर्मागर्म बहस हुई. फिर बाहर कार में बैठकर ओम पुरी ने अपने बेटे इशान को फोन किया. तो वह किसी पार्टी में था. ओम पुरी ने बाद में कार में बैठकर शराब पी. उसके बाद वह लोग मनोज पाहवा के घर गए. खालिद घर से बाहर कार में बैठे रहे. ओम पुरी अकेले मनोज पाहवा के घर गए थे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...