इन दिनों बौलीवुड में एक भी कलाकार खुद को पूरी तरह से सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है. हर कोई अपने करियर को लेकर  कम या ज्यादा, पर संकट के दौर से गुजर रहा है. कुछ इस बात को स्वीकार करने का साहस जुटा पा रहे हैं, तो ज्यादातर कलाकार ‘स्टार’ होने का मुखौटा लगाए घूम रहे हैं. 2015 में अक्षय कुमार की ‘सिह इज ब्लिंग, ‘द शौकीन’, ‘गब्बर इज बैक’ जैसी कुछ फिल्मों ने बाक्स आफिस पर इस तरह से दम तोड़ा कि अक्षय कुमार के अश्विनी यार्डी सहित कईयों के साथ समीकरण बिगड़ गए.

इतना ही नही अब उन्हे बात बात पर गुस्सा आने लगा है. सूत्र बताते हैं कि दो दिन पहले ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के एक एपीसोड की शूटिंग के दौरान में फिल्म ‘हाउसफुल 3’ की अपनी सह कलाकार लिसा हेडन पर हास्य कलाकार सिद्धार्थ जाधव द्वारा नस्लभेदी टिप्पणी किए जाने पर अक्षय कुमार अपना आपा खो बैठे थे. वास्तव में सिद्धार्थ जाधव ने लिसा को अफ्रीकन कहकर बुलाया था. जबकि उस वक्त मौजूद सभी कलाकार हर जोक्स का मजा ले रहे थे. उसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कबूल किया है कि उन्हे भी नस्लभेद का शिकार होना पड़ा है. जबकि इस पूरे प्रकरण पर अभिषेक बच्चन ने लीपा पोती करते हुए कहा है कि, ‘अक्षय कुमार व सिद्धार्थ जाधव में झगड़ा नहीं हुआ. वह तो अक्षय कुमार ने प्रैंक किया था.’

सूत्रों की माने तो 2016 की शुरूआत से ही अक्षय कुमार ने अपने करियर को सुरक्षित बनाए रखने के लिए नए समीकरण बनाने शुरू कर दिए थे. इसी के चलते अक्षय कुमार ने फिरोज नाड़ियादवाला और रोहित शेट्टी के संग नए समीकरण तैयार किए. जी हां! अक्षय कुमार ने दस साल बाद फिल्म निर्माता फिरोज नाड़ियादवाला के संग चली आ रही अपनी अनबन को खत्म कर उनकी फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में काम करने के लिए हामी भरी. (वैसे फिरोज नाड़ियादवाला की बिना अक्षय कुमार के ‘वेलकम बैक’ को खास सफलता नही मिल पायी थी.)

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...