इन दिनों बौलीवुड के कई  कलाकार बौलीवुड में अपने करियर को धता बताकर विदेशी धरती पर यानी कि हौलीवुड फिल्मों में अपना करियर संवारने पर ध्यान लगा रहे हैं. फिर चाहे वह दीपिका पादुकोण हों या अनिल कपूर हों या प्रियंका चोपड़ा हों या राधिका आप्टे हो या इरफान खान ही क्यों न हों. इन सभी कलाकारों पर निशाना साधते हुए नसिरूद्दीन शाह ने कहा कि हौलीवुड के लिए जान झिड़क रहे यह सारे बौलीवुड कलाकार बहुत जल्द बैरंग वापस लौटने वाले हैं.

नसिरूद्दीन शाह ने हाल ही में पत्रकारों से कहा-‘‘हिंदी फिल्मों के कलाकार हौलीवुड फिल्मों पर मरते हैं. वहां जाने के लिए हमेशा अपनी बाहें फैलाए रहते हैं. जिन्होंने भी हौलीवुड का रूख किया है, वह सब बहुत जल्द लौट आएंगे. एशियन्स को हौलीवुड में मुख्य भूमिका निभाने के लिए कोई जगह नहीं है.’’ जब से नसिरूद्दीन शाह ने यह सब कहा है, तब से बौलीवुड के गलियारों में लोग इसे नसिरूद्दीन शाह की भड़ास बता रहे हैं. सूत्रों के अनुसार कई लोगों की राय में नसिरूद्दीन शाह खुद को ‘इंस्टीट्यूट आफ एक्टिंग’ मानते हैं, पर वह भारतीय फिल्मों तक ही सीमित होकर रह गए. जबकि दूसरे कलाकार अंतरराष्ट्रीय शोहरत बटोर रहे हैं, इसलिए वह फस्ट्रेशन में इस तरह की बातें कर रहे हैं.

वास्तव में हौलीवुड में स्टार बन जाने का सपना देख रहे बौलीवुड कलाकारों को नसिरूद्दीन शाह द्वारा कहा गया यह कड़वा सच परेशान कर रहा है. सूत्रों का दावा है कि इसी के चलते यह कलाकार नसिरूद्दीन शाह के बयान पर अपने करीबियों से अनापशनाप बयानबाजी करवा रहे हैं, जबकि ध्यान से देखें तो नसिरूद्दीन शाह ने सच ही कहा है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...