बौलीवुड और रोमांस का पुराना नाता है. जब भी हम बड़े परदे पर हीरोहीरोइन को रोमांस करते देखते हैं तो हमारे दिल में भी ‘कुछकुछ होता है’, दिल में घंटियां बजने लगती हैं, सांसें थम सी जाती हैं. हम जिस से प्यार करते हैं उस का चेहरा नजर आने लगता है. हम भी राज और सिमरन बनना चाहते हैं, प्रेम की तरह निशा को अपने दिल की बात बताना चाहते हैं. प्यार के मीठे पलों को जीना चाहते हैं. अगर आप भी किसी से प्यार करते हैं लेकिन इजहार करने से कतराते हैं तो इस वैलेंटाइन बौलीवुड के इन 10 रोमांटिक डायलौग से अपने प्यार का इजहार करिए और वैलेंटाइन को खास व यादगार बनाइए.

1. आप अपनी बैस्ट फ्रैंड से प्यार करते हैं, लेकिन इस डर से बताने से हिचकिचाते हैं कि अगर आप ने उसे अपने दिल की बात बताई तो कहीं आप की दोस्ती न टूट जाए, तो डरना छोडि़ए और इस वैलेंटाइन फिल्म ‘कुछकुछ होता है’ का यह डायलौग कह कर अपने दिल की बात उसे जरूर बताएं.

‘प्यार दोस्ती है, अगर वह मेरी सब से अच्छी दोस्त नहीं बन सकती तो मैं उस से कभी प्यार कर ही नहीं सकता, क्योंकि दोस्ती बिना तो प्यार होता ही नहीं, सिंपल प्यार दोस्ती है.’’

अगर वह भी आप से प्यार करती है तो इस का जवाब जरूर देगी. लेकिन अगर वह इस बात से नाराज हो जाए तो उस से यह कहिए कि अरे यार तुम मेरी सब से अच्छी फ्रैंड हो और शाहरूख मेरा फेवरेट. बस और क्या, तुम भी ना. हर रिश्ते में प्यार होता है, हमारा रिश्ता तो सब से खास है माई डियर फ्रैंड.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...